[post-views]

कांवड़ लेकर जाने वालों को सोशल मीडिया पर मिल रही जान से मारने की धमकी

52

PBK NEWS | पानीपत । सोशल मीडिया को असामाजिक तत्वों ने लोगों को आतंकित करने का जरिया बना लिया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर युवाओं को उत्तर प्रदेश के रास्ते डाक कांवड़ लेने जाने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इस वजह से आधा दर्जन गांवों में अशांति बनी हुई है। अब यह मामला थाने तक पहुंच चुका है।

उग्राखेड़ी पंचायत ने थाना चांदनी बाग पुलिस को शिकायत देकर मांग की है कि धमकी देकर माहौल बिगाड़ने वालों की गिरफ्तारी की जाए। पुलिस भी साइबर सेल के जरिये युवाओं का पता लगाने में जुट गई है।

जाट सम्मेलन में भी उठा मुद्दा

राजाखेड़ी गांव में आयोजित जाट सम्मेलन में भी डाक कांवड़ के नाम पर धमकी देने का मुद्दा उठा। सम्मेलन में जाट आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष मास्टर मामन ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि ऐसी पोस्ट डालने वाले युवकों पर जल्द कार्रवाई होनी चाहिए, ताकि समाज में भाईचारा बना रहे।

उग्राखेड़ी के सरपंच बिजेंद्र सिंह व पूर्व सरपंच बिंटू मलिक ने कहा कि उग्राखेड़ी व बबैल गांव में दुश्मनी कराने के लिए सोशल मीडिया में डाक कांवड़ लाने पर धमकी की पोस्ट डाली गई है। ऐसे युवकों को पुलिस गिरफ्तार करे। चाहे वे युवक उग्राखेड़ी के ही क्यों न हों। कांवड़ के नाम पर ऐसी ओछी हरकत नहीं होनी चाहिए।

डीएसपी मुख्यालय जगदीप दूहन का कहना है कि कांवड़ के नाम पर धमकी देकर गांवों में भाईचारा बिगाड़ने वालों के बख्शा नहीं जाएगा। जल्द ही साइबर सेल के जरिये सोशल मीडिया पर धमकी भरी पोस्ट डालने वाले युवकों को पकड़ा जाएगा।

Comments are closed.