[post-views]

भाजपा नेता रवि का दावा, आगामी चुनाव के लिए अवैध धन संग्रह कर रही है कांग्रेस

73

नई दिल्ली, 16 अक्टूबर। तीन दिन पहले बेंगलुरु में आयकर विभाग ने एक व्यापारी के घर से 42 करोड़ रुपये बरामद किया था. इसी बीच भाजपा और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोपों की जंग छिड़ गई है. वहीं भाजपा नेता रवि ने बीते रविवार को कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस अवैध रुप से धन इकट्टी कर रही है, जिसका इस्तेमाल वह आगामी चुनाव में करने वाली है. जिसका कुछ ही हिस्सा अभी जब्त किया गया है. भाजपा ने CBI जांच की मांग करते हुए कहा कि निष्पक्ष रुप से मामले की जांच की जानी चाहिए ताकि कांग्रेस की चोरी पकड़ी जा सके. अभी बहुत बड़ा अवैध रकम कांग्रेसीयों ने इकट्ठा कर रखा है, जिसका सामने आना बेहद जरूरी है.

भाजपा के नेता सीटी रवि ने कहा ‘अंबिकापति के घर से 42 करोड़ रुपये नकद बरामद किए गए. दूसरे बिल्डर संतोष कृष्णप्पा के आवास से 40 करोड़ रुपये बरामद किए गए. हमारे पास 5 राज्यों के चुनावों के बारे में जानकारी है कि ये सारे पैसे उन चुनाव में कांग्रेस खर्च करने के लिए रखी थी.’ उन्होंने कहा कि हमनें बहुत पहले ही कहा था कि कांग्रेस जीतने के बाद कर्नाटक को लूटना शुरु कर देगी, वे कर्नाटक को एटीएम के तौर पर इस्तेमाल करेगी और वह ऐसा ही कर रही है. सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि इसके बाद कांग्रेस की सारी सच्चाई सामने आ जाएगी.

गुरुवार को आयकर विभाग की छापेमारी के बाद तीखी बहस छिड़ गई है. भाजपा पूरी तरह से हमलावर दिख रही है. लगातार आरोप के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने छापेमारी के बाद चल रही इन गतिविधि को एक साजिश करार देते हुए कहा कि भाजपा का यह आरोप बेबुनियाद है, जिसका सच्चाई से कोई वास्ता नहीं.

भारत राष्ट्र समिति के अध्यक्ष केटी रामा राव ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि कांग्रेस कर्नाटक के लोगों के साथ धोखा न करे. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस तेलंगाना में अवैध रुप से भारी मात्रा में पैसे खर्च करने वाली है.

Comments are closed.