[post-views]

रजनीकांत की बेटी ने कहा क्लाइमेक्स है शानदार

29

साऊथ फिल्म के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के अभिनय से सजी फिल्म 2.0 को कुछ खास लोगों ने देखा और क्या कहा यह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल खास इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि फिल्म देखने वाली और उस पर अपना ओपेनियन देने वाली कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या हैं। तकरीबन छह सौ करोड़ के बड़े बजट वाली इ फिल्म से बॉक्स ऑफिस को खासी उम्मीदें हैं।

ऐसे में रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने 2.0 देखी और ट्विटर पर अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि ‘ओह माई गॉड। 2.0 इस दुनिया से परे है।’ सौंदर्या ने कहा कि ‘क्लाइमेक्स के साथ 2.0 के आखिरी 20 मिनट विजुअल ट्रीट की तरह हैं। फिल्म के इन सीन्स में अकल्पनीय स्पेशल इफेक्ट और विजुअल ट्रीटमेंट देखने को मिलेगा। कहा जा सकता है कि यह किसी भी इंडियन फिल्म का बेस्ट क्लाइमेक्स सीन है।’

यही नहीं बल्कि अन्य और भी लोग हैं जिन्होंने फिल्म देखी और उनका भी यही कहना रहा है। इस तरह सौंदर्या के अलावा जिन लोगों ने फिल्म देखी है उन्होंने रजनीकांत की फिल्म के क्लाइमेक्स की तारीफ ही की है। इसलिए कहा जा रहा है कि यह फिल्म अपने क्लाइमेक्स के लिए जरुरी ही लंबे समय तक याद की जाएगी।

Comments are closed.