[post-views]

रोडवेज की सुविधाओं के बावजूद बेबस हुई बहनें, भीड़ में करनी पड़ रही मशक्कत

52

PBK NEWS | पानीपत। रक्षाबंधन के लिए बाजारों और घरों में तैयारियां पूरी कर ली गई है, लेकिन लोगों को सबसे ज्यादा मशक्कत बसों और बस स्टैंड पर करनी पड़ रही है। बस स्टैंड पर यात्रियों की भीड़ लगी हुई है। हालांकि परिवहन विभाग ने भी इसके लिए खास इंतजाम किये हैं।

सोमवार को देशभर में भाई-बहन के प्यार का प्रतीक त्यौहार रक्षाबंधन मनाया जाएगा। सूबे के सभी जिलों में रक्षाबंधन को लेकर जबरदस्त उत्साह है। एक ओर जहां बाजारों में रौनक है और लोग राखियां, मिठाईयां व अपहार खरीद रहे हैं। वहीं बहनों के लिए परिवहन विभाग ने रोडवेज बस में सफर फ्री कर रखा है, लेकिन परेशानी बरकरार है।

बस स्टैंड पर जुटी महिलाओं की भीड़।

पानीपत के बस डिपो में  दोपहर 2 बजे के बाद यात्रियों की भीड़ बढ़ने लगी। यहां महिलाएं बच्चों को लेकर भाई के घर जाने के लिए रवाना हुई। हालांकि भाईयों और बहनों को बस पकड़ने और सीट हासिल करने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। लोगों को दूर की बसों में जगह नहीं मिली। जबकि कुछ यात्री बसों का देर तक इंतजार करते रहें। परिवहन विभाग का दावा है कि रक्षाबंधन पर महिला यात्रियों को किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। लोकल रुटों पर ज्यादा बसें चलाई जाएंगी।

Comments are closed.