[post-views]

वोट के भरोसे के साथ मीरा कुमार का कांग्रेसी विधायकों संग डिनर

64

PBK NEWS | चंडीगढ़। विपक्षी दलों की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मीरा कुमार को हरियाणा के कांग्रेस विधायकों ने अपने खुले समर्थन का भरोसा दिलाया। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी समेत पार्टी के 17 विधायकों में से 13 ने हाजिरी लगाते हुए मीरा कुमार को अपना समर्थन दिया।

कांग्रेस विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय कार्यक्रमों की वजह से मीरा कुमार के कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाए तो विधायक कुलदीप बिश्नोई और रेणुका बिश्नोई दिल्ली में ही अपना समर्थन मीरा कुमार को दे चुके हैैं। कांग्रेस विधायक जयतीर्थ दहिया अस्वस्थ होने के कारण दिखाई नहीं पड़े, लेकिन भूपेंद्र हुड्डा ने उनके समर्थन का भरोसा दिलाया।

उम्मीद की जा रही थी कि आजाद विधायक जयप्रकाश जेपी भी मीरा कुमार से मुलाकात कर सकते हैैं, लेकिन वे नजर नहीं आए। मीरा कुमार ने रविवार शाम को पंजाब भवन में पहले कॉन्फ्रेंस की। फिर हरियाणा के कांग्रेस विधायकों से मिली। इसके बाद पंजाब के विधायकों से मुलाकात की गई। इस मुलाकात में कांग्र्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद भी मौजूद रहे।

कांग्रेसी नेताओं के साथ मीरा कुमार।

मीरा की कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी और कांग्रेस प्रधान डॉ. अशोक तंवर शामिल हुए। इससे पहले हुड्डा के फ्लैट पर विधायक कर्ण सिंह दलाल, गीता भुक्कल, कुलदीप शर्मा, उदयभान, ललित नागर, जयवीर वाल्मीकि, श्रीकृष्ण हुड्डा, शकुंतला खटक, जगबीर मलिक, आनंद सिंह दांगी और डॉ. रघुबीर कादियान समेत 12 विधायक इकट्ठा हुए।

सभी  विधायक एक साथ पंजाब भवन पहुंचे और मीरा कुमार का स्वागत किया। मीरा ने विधायकों से समर्थन मांगा। सांसदों को इस आयोजन में नहीं बुलाया गया था। उनकी दिल्ली में ही मुलाकात हो चुकी है। नतीजतन हरियाणा के सांसद दीपेंद्र हुड्डा, राज्यसभा सांसद कु. सैलजा और शादीलाल बत्रा इस कार्यक्रम में नहीं दिखाई पड़े।

Comments are closed.