[post-views]

मेयर की दावेदारी में इन चेहरों की होने लगी गुरुग्राम शहर में चर्चा !

2,890

बादशाहपुर, 26 अक्टूबर (अजय) : गुरुग्राम शहर में नगर-निगम चुनावों के लिए मेयर की दावेदारी को लेकर लोगों में चर्चा होने लगी है। शहर में इस बार मेयर की दावेदारी को लेकर काफी नाम निकल कर सामने आ रहे है। लोगों का कहना है कि गुरुग्राम शहर में मेयर की दावेदारी को लेकर नेताओं की काफी सक्रियता बढ़ी है। जानकारी के अनुसार यदि शहर में दावेदारों की बात करें तो लोगों में चर्चा है कि इस बार कांग्रेस पार्टी से यदि चुनाव चिन्ह पर मेयर चुनाव लड़वाती है तो कांग्रेस की तरफ से युवा चेहरे के रूप में वर्धन यादव का नाम काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है। आम आदमी पार्टी की बात करें बादशाहपुर से विधायक का चुनाव लड़ चुके बीरू सरपंच का नाम भी सामने आ रहा है। वही वर्तमान में सीनियर डिप्टी मेयर प्रोमिला कबलाना के पति एवं पूर्व पार्षद गजे कबलाना को भी मेयर की दावेदारी के रूप में देखा जा रहा है। वर्तमान में डिप्टी मेयर सुनीता यादव के पति एव भाजपा नेता अनिल यादव को भी मेयर की दौड़ में देखा जा रहा है।

 वही वर्तमान सता में बैठी भाजपा पार्टी की तरफ से काफी नाम चर्चा में बने हुए है, खुद भाजपा जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ के नाम की भी चर्चा शहर में हो रही है, कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री का आशीर्वाद जिला अध्यक्ष को प्राप्त है, जिससे उन्हें भी भी मेयर की लड़ाई में उतारा जा सकता है। भाजपा जिला उपाध्यक्ष राकेश यादव भी मेयर की दावेदारी को लेकर गुरुग्राम शहर के सभी वार्डों में जनसम्पर्क में जुटे हुए है।

 वही पार्टी को हर वक्त समर्पित रहने वाली प्रदेश की भाजपा ओबीसी मोर्चा की सक्रिय कार्यकर्ता उषा प्रियदर्शी की भी राजनितिक गतविधि इन दिनों काफी तेज हुई है और पार्टी व आम जनता के कार्यक्रम में भी बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रही है, जिन्हें भी मेयर की दावेदारी के रूप में देखा जा रहा है। पार्टी की कार्यकर्ता सुमन दहिया एवं बोधराज सीकरी को भी मेयर की दावेदारी के लिए देखा रहा है। पार्टी के ही जिला महामंत्री महेश यादव की पत्नी स्वाति चड्डा की भी मेयर दावेदारी को लेकर शहर में चर्चा है। इसके अलावा मोहित ग्रोवर एव उनकी पत्नी भी मेयर की दावेदार हो सकती है।

Comments are closed.