[post-views]

राम मंदिर की पैरवी करने पर हज कमेटी चेयरमैन को मारने की धमकी

37

PBK NEWS | रोहतक। हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन औरंगजेब को अयोध्या में भव्य मंदिर के निर्माण की पैरवी करना महंगा साबित हो रहा है। सोशल मीडिया पर उनका बयान वायरल हुआ तो उन्हें फेसबुक और फोन से सैकड़ों धमकियां मिल रही हैं। कुछ लोगों ने तो उन्हें गोली मारने तक की धमकी दी है। हज कमेटी के चेयरमैन इस प्रकरण को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल के संज्ञान में लाएंगे। हालांकि उन्होंने कहा कि वह कट्टरपंथियों से नहीं डरते और वह अपने बयान पर कायम हैं।

बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोहतक प्रवास के दौरान 2 अगस्त को हुई मुख्य बैठक में भाग लेने के लिए हज कमेटी के चेयरमैन औरंगजेब भी यहां पहुंचे और तभी से वह रोहतक में हैं। इस दौरान उन्होंने प्रेस वार्ता में बयान दिया था कि जिस स्थान पर खून-खराबा हो वहां इस्लाम मस्जिद बनाने की इजाजत नहीं देता है। शांति के साथ जिस स्थान पर जमीन मिले, वहीं मस्जिद के निर्माण की बात कही थी। बाबर को विदेशी आक्रमणकारी और भगवान श्रीराम को पूर्वज बताया था। कश्मीर में कुछ लोगों के आतंकियों से मिले होने का दावा करते हुए कहा था कि यही कारण है कि घाटी सुलग रही है।

परिवार वालों को भी मिल रही धमकियां

धमकियां मिलने की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि परिवार वालों को सीधे तौर पर धमकियां मिल रही हैं। उनके पास भी आधी रात में उत्तर प्रदेश से लेकर मेवात और विभिन्न स्थानों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं। इसलिए अभी मेवात नहीं गए हैं। दो चार दिन में माहौल थोड़ा ठंडा होगा तो वह अपने गांव बीसरू जाएंगे।

मुस्लिम धर्म मोहब्बत और शांति का पैगाम देने वाला

औरंगजेब का कहना है कि मुस्लिम धर्म मोहब्बत और शांति का पैगाम देने वाला है। कश्मीर में जो लोग महज 50 हजार रुपये के लिए दूसरों की जान ले रहे हैं, वह पूरी कौम को बदनाम कर रहे हैं। बाबर की तुलना कभी भी देश के पूर्वज भगवान श्रीराम से नहीं हो सकती है। वह सच्चा मुसलमान हैं, इसलिए शांति के पैगाम की बात कर रहे हैं। अब भले ही उनकी मेरी जान चली जाए, लेकिन भव्य राम मंदिर के निर्माण और धारा-370 हटाने के लिए सरकार और देश के साथ हैं।

Comments are closed.