[post-views]

चार युवकों ने नाबालिग लड़की को कार में डाला, फिर तीन घंटे तक करते रहे गैंगरेप

55

PBK NEWS | अंबाला शहर। नारायणगढ़ तहसील के गांव कुराली में 17 वर्षीय लड़की के साथ कार में सवार चार युवकों ने दुष्कर्म किया। अभियुक्त रात के अंधेरे में पीड़िता को कार में डालकर ले गए और घटना को अंजाम देने के बाद उसे मिट्ठापुर बस स्टैंड पर छोड़कर भाग गए। बदहवास पीड़िता किसी तरह अपने मामा के घर पहुंची। उसके बाद घटनाक्रम सार्वजनिक हुआ। परिवार के सदस्य उसे लेकर नारायणगढ़ थाने पहुंचे, जहां से उन्हें शहर के महिला पुलिस थाने भेज दिया गया। यहां काउंसिलिंग के बाद नाबालिग ने बयान दर्ज करवाए। पुलिस ने शिकायत पर एक युवक को नामजद करते हुए चारों अभियुक्तों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पीड़िता ने दसवीं के साथ कंप्यूटर कोर्स किया है। घटना 26 जुलाई की है। रात करीब तीन बजे अज्ञात नंबर से सोनू नामक व्यक्ति ने उसे फोन किया। उसके बाद वह बिना किसी को बताए घर से बाहर चली आई। कुराली के ट्यूबवेल पर पर उसे जगदीप राणा खड़ा दिखा। उसी दौरान पीछे से सफेद रंग की कार आई, उसमें तीन लोग सवार थे। जगदीप राणा ने उसे जबरदस्ती कार में डाल लिया। वह उसे एक-दो किलोमीटर दूर स्थित एक कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद कार में सवार तीन अन्य युवकों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। उक्त तीनों ने अपने चेहरे को कपड़े से ढक रखा था। उक्त लोगों ने तीन घंटे तक उसका शरीरिक शोषण किया गया। इसके बाद उसे मिट्ठापुर छोड़ दिया गया, जहां से वह किसी तरह मामा के घर पहुंची।

घर आने के बाद परिवार ने थाने में जाकर शिकायत दी। पीड़िता को सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद उसे परिवार के साथ भेज दिया गया। बुधवार देर रात कुराली निवासी जगदीप राणा व तीन अन्य सहयोगियों के खिलाफ पोस्को एक्ट का प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ कर दी गई।

Comments are closed.