[post-views]

शादी का वादा कर छात्रा से किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर प्रेमी ने दे दी दवा

129

PBK NEWS | अंबाला शहर। बीबीए की एक छात्रा को युवक ने प्रेमजाल में फंसा दिया और उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस दौरान छात्रा गर्भवती हुई तो युवक ने उसे गर्भ गिराने की दवा दे दी। युवक व उसके परिजनों ने उसकी उससे शादी करवाने का वादा किया था, लेकिन अब वह इससे मुकर रहे हैं। छात्रा ने अब मामले की शिकायत पुलिस में दी है।

बीबीए फाइनल ईयर की छात्रा की लगभग तीन वर्ष पूर्व बलदेव नगर निवासी रोहन से हुई। दोनों में बातचीत होने लगी। उनकी यह दोस्ती कब प्यार में बदल गई छात्रा को पता ही नहीं चला। रोहन ने विश्वास दिलाया कि वह हर हाल में उससे शादी करेगा। युवती को रोहन ने अपने माता-पिता से भी मिलाया।

छात्रा के मुताबिक आरोपी व उसके परिवार ने उसे विश्वास दिलाया कि उनकी बड़ी बेटी की शादी के बाद वह बेटे की शादी उसी से करेंगे। 27 जनवरी 2016 को आरोपी ने उसे बहाने से घर बुलाया और उससे शारीरिक संबंध बनाए। कुछ समय बाद आरोपी की बहन की भी शादी हो गई।

उसके बाद जब युवती ने रोहन की मां से शादी की बात की तो जवाब मिला कि यदि अच्छा दहेज मिलेगा तो वे जल्द शादी करवा देंगे। उसी दौरान युवती गर्भवती हो गई। पता चलते ही आरोपी ने दवा पिला दी। सामाजिक निंदा के भय से युवती ने किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन उसके मामा अंकित को बाहर से पता चल गया। समझाने गए तो आरोपी ने उनके साथ मारपीट की।

उसके बाद जनवरी 2017 में रोहित के बुलावे पर पीड़िता व परिवार के तमाम सदस्य उसके घर गए, लेकिन कोई हल नहीं निकला। शादी से इन्कार कर दिया गया। महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रजनी के अनुसार शादी का झांसा देकर छात्रा से गलत काम करने का आरोप है। शिकायत के आधार पर एफआइआर दर्ज की गई है। रोहन को जल्द गिफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments are closed.