[post-views]

टेस्ट में हैंड्सकॉम्ब की जगह ले सकते हैं मिशेल मार्श

31

मेलबर्न। बुधवार से शुरु होने वाले सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल मार्श बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब की जगह खेल सकते हैं। टीम रिपोर्ट के अनुसार, बॉक्सिंग टेस्ट से पहले कयास लगाए जा रहे हैं कि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड की पिच धीमी रहेगी, जिसके कारण मार्श का पलड़ा हैंड्सकॉम्ब पर भारी नजर आ रहा है।
आस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, एक संतुलित टीम में आपके पास ऐसे खिलाड़ी होते हैं जो कुछ ओवर गेंदबाजी कर सकते हैं इसलिए मार्श ऐसे विकेट पर बेहतर साबित हो सकते हैं जो एडिलेड और पर्थ से अलग हो। हमें मालूम था कि वहां मुकाबला कांटे का होगा जबकि वहां पिच पर थोड़ी घास और नमी भी थी। लैंगर ने कहा, हमारे तेज गेंदबाज भाग्यशाली रहे हैं कि उन्हें भारतीय गेंदबाजों से कम ओवर डालने पड़े हैं।

हम सभी चीजों को ध्यान में रखकर निर्णय लेंगे। हैंड्सकॉम्ब और मार्श दोनों ही स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ बेहतर खेलते हैं। यह निर्णय बहुत मुश्किल है, आप आमतौर पर एक पोजिशन के बारे में बात करते हैं और वहीं निर्णय आपको बहुत दुविधा में डालते हैं।चार मैचों की सीरीज फलहाल, एक-एक से बराबर पर चल रही है।

Comments are closed.