शादी के बाद दीपिका भी हो गईं प्रोजेक्ट में बिजी

0

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह से शादी करने के बाद दीपिका पादुकोण अब एक बार फिर फिल्मी दुनिया का सफर शुरु कर रही हैं। गौरतलब है कि रणवीर सिंह तो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिलम सिंबा के प्रमोशन में व्यस्त हैं, ऐसे में खबर आ रही है कि दीपिका ने अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करने का ऐलान कर दिया है। दरअसल दीपिका ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए बताया है कि वे विक्रांत मैसी के साथ मेघना गुलज़ार के निर्देशन में फॉक्स स्टार स्टूडियोज की फिल्म “छपाक” करने जा रही हैं।

सूत्रों की मानें तो यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है। दीपिका ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि ‘यह एक ट्रामा और विजय कि कहानी है। इसी के साथ फिल्म में कभी ना मिटने वाली इंसानियत भी है।’ दीपिका ने अपने इस ट्वीट को विक्रांत मैसी, मेघना गुलजार और फॉक्स स्टूडियो को टैग किया है। इससे समझा जा रहा है कि वो फिल्म को लेकर खासी उत्साहित हैं।

जहां तक फिल्म टाइटिल की बात की जा जाए तो मेघना गुलजार को यह टाइटल उनके पिता गुलजार से मिला है, जिसे यूनिक बताया जा रहा है और गुलजार की आखिरी फिल्म हुतूतू के गाने छइ छपा छई से जोड़कर देखा जा रहा है। इस गाने को लता मंगेशकर ने गया था। जहां तक रणवीर की फिल्म सिंबा का सवाल है तो वह 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है, जिसमें सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here