[post-views]

एयरटेल ने जियो को टक्कर देने के लिए पेश किया 84 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान

30

PBK NEWS | नई दिल्ली । देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने रिलायंस जियो को कड़ी टक्कर देने के लिए एक नया प्लान पेश किया है। इस प्लान की कीमत 399 रुपये है। इसके तहत यूजर्स को 84 दिनों तक 1 जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। एयरटेल का यह नया प्लान जियो के 399 रुपये के प्लान के समान है। ऐसे में माना जा रहा है कि एयरटेल ने यह प्लान जियो को टक्कर देने के लिए पेश किया है।

जानें प्लान की डिटेल्स:

एयरटेल वेबसाइट के मुताबिक, इस ऑफर का लाभ केवल वही यूजर्स उठा पाएंगे जिनके पास 4जी हैंडसेट और 4जी सिम होगी। इस प्लान में यूजर्स को 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री कॉल्स (लोकल और एसटीडी दोनों) भी दी जाएंगी। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर कॉल कर पाएंगे। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की होगी। इसका सीधा मतलब यूजर्स को 84 जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा।

नोट: यह ऑफर स्पेशल, कमर्शियल या एनटरप्राइज उद्देश्यों के लिए वैध नहीं होगा। साथ ही इसे किसी भी दूसरे प्लान के साथ जोड़ा नहीं जा सकेगा।

बीएसएनएल ने भी पेश किए थे प्लान:

इससे पहले बीएसएनएल ने भी तीन नए प्लान पेश किए थे। इन प्लान्स का लाभ केवल गुजरात और पंजाब के यूजर्स ही उठा सकते हैं। इनकी कीमत 258 रुपये, 378 रुपये और 548 रुपये है। वहीं, आरकॉम ने भी अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान पेश किया था। इसके तहत जो ग्राहक वाई-पॉड डोंगल खरीदते हैं तो उन्हें एक बंडल ऑफर दिया जाएगा। इसके लिए यूजर्स को 5,199 रुपये देने होंगे।

Comments are closed.