मंत्री के गढ़ वाटिका चौक को नही मिल रही ट्रैफिक जाम से मुक्ति; जवान फरमा रहे आराम, जाम में फंसे रहे वाहन

0

बादशाहपुर, 28 फरवरी (अजय) : गुरुग्राम सोहना रोड बादशाहपुर कस्बे का वाटिका चौक इन दिनों भारी ट्रैफिक जाम से जूझ रहा है, मौके पर जहां ट्रैफिक जवान आराम फरमाते हैं वहीं जाम में हजारों वाहन फंसे रहते हैं। जानकारी की मानें तो वाटिका चौक पर ए.एस.आई जेड.ओ सहित कई सिपाही तथा आधा दर्जन से ज्यादा एसपीओ व प्राइवेट गार्ड की तैनाती है। जिसके बाद भी वाटिका चौक पर अक्सर ट्रैफिक जवान नदारद नजर आते हैं। जिसका साफ उदाहरण आज वाटिका चौक पर देखने को मिला, जब भारी वाहनों की लंबी-लंबी कतारें चारों मार्गों की तरफ देखने को मिली।

Loading...

इस दौरान गुरुग्राम से बादशाहपुर मार्ग तथा बादशाहपुर से गुरुग्राम मार्ग हर वक्त जाम रहता है, तो वही फरीदाबाद से मानेसर तथा मानेसर से फरीदाबाद सेक्टर 56 मार्ग की तरफ भारी वाहनों को निकलने की खुली छूट मिली हुई है। जिसकी वजह से आज दोनों मार्गो पर भारी वाहनों का कब्जा रहता है, जहां ट्रैफिक पुलिस का इन भारी वाहनों पर कोई नियंत्रण नही दिखाई देता है।

स्थानीय लोगों ने मांग करते हुए कहा है कि जल्द से जल्द वाटिका चौक की ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त की जाए, ताकि ट्रैफिक सुचारू रूप से चलता रहे। सोहना मार्ग से निकलने वाले राजबीर, अशोक, जगजीत, विजय का कहना है कि वाटिका चौक पर हर वक्त भारी वाहनों की वजह से जाम देखने को मिलता है, जिस पर नियंत्रण जरूर होना चाहिए। इस पर वरिष्ठ अधिकारियों को संज्ञान लेने की जरूरत है ।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here