[post-views]

सीमा हैदर सचिन मीणा के घर के बाहर भीड़ का हंगामा, लगे ‘जय श्रीराम’ के नारे

39

नई दिल्ली, 22 जुलाई। पाकिस्तान की सीमा हैदर लगातार चर्चा में है. मीडिया में छाई रही सीमा हैदर और सचिन मीणा अब कुछ मुश्किल में भी हैं. यूपी एटीएस सीमा हैदर से लगातार पूछताछ कर रही है. जबकि विदेश मंत्रालय भी इस मामले में पूरी नज़र रखे हुए है, इस बीच सीमा हैदर के घर के बाहर नारेबाजी हुई है. सीमा हैदर और सचिन मीणा के घर के बाहर भीड़ ने नारेबाजी की है. भीड़ ने सीमा हैदर के घर के बाहर नारेबाजी की है.

ये वाकया कल शाम करीब सात बजे का है. सीमा हैदर और सचिन मीणा का ग्रेटर नोएडा के रबुपुरा में जिस गली में रहते हैं, वहां भीड़ एकत्रित हुई. इनमें बच्चे और युवा भी शामिल थे. इन लोगों की भीड़ ने सीमा के घर के बाहर जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू कर दिए. गली से निकलते हुए भीड़ ने जमकर नारेबाजी की. और इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

बता दें कि पाकिस्तान से सचिन के प्यार के लिए भारत आई सीमा जांच के दायरे में है. कई लोग उससे सहानुभूति जता रहे हैं, जबकि कई लोग संदेह की नज़र से देख उसे पाकिस्तानी जासूस बता रहे हैं. सीमा का भाई पाकिस्तान की आर्मी में है. कई सवालों को लेकर सीमा ने जवाब भी दिया है. सीमा हैदर ने कहा कि वह जासूस नहीं हैं. इन बातों से दुःख हो रहा है. हाँ मेरा भाई पाकिस्तान की आर्मी में है, लेकिन वह सबसे निचली रैंक पर है. वह कहती है कि मैंने भारत में सिर्फ गलत तरीके से एंट्री ली है, इसके अलावा मेरा कोई कसूर नहीं है. वह कहती है कि वह सचिन के साथ ही रहना चाहती है. उसके चारों बच्चे भी सचिन को पिता मानने लगे हैं. सचिन को भले ही कम पैसे यहां मिलते हों, लेकिन पाकिस्तान से बेहतर हैं. अगर पाकिस्तान मैं गई तो मुझे मार दिया जायेगा, इसलिए मुझे भारत में ही रहना दिया जाए वरना मैं मर जाउंगी. सीमा के इन बयानों के बीच जांच भी जारी है.

Comments are closed.