[post-views]

बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नीतीश सरकार पर बरसे गिरिराज सिंह, बोले- “कुर्सी की खातिर कानून व्यवस्था की बलि चढ़ा दी गई है”

63

पटना , 22 जुलाई। केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता शांडिल्य गिरिराज सिंह ने एक बार फिर बिहार की नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. बेगूसराय में लड़की को निर्वस्त्र कर पीटने पर उन्होनें ट्वीट किया, बेगुसराय के तेघड़ा थानांतर्गत पकठौल गांव में लड़की को निर्वस्त्र कर पीटा गया. अब इतनी जघन्य घिनौनी घटना की जिम्मेदारी लेने के नाम पर नीतीश कुमार समेत विपक्ष के तमाम लोग शुतुरमुर्ग की तरह जमीन में मुंह गड़ा देंगे. उन्होनें ट्वीट में आगे लिखा, अब न्याय की उम्मीद किससे करें जब बिहार में कुर्सी की खातिर कानून व्यवस्था की बलि चढ़ा दी गई है.

लड़की को निर्वस्त्र कर जमकर पिटाई की
बता दें तेघड़ा क्षेत्र में अधेड़ और लड़की को निर्वस्त्र करने का वीडियो वायरल हो रहा था. पुलिस ने जब इसकी जांच की तो पाया कि यह तेघड़ा थाना के पकठौल गांव का है. मामले में अधेड़ की पहचान किशन देव चौरसिया के रूप में हुई. वह कीर्तन भजन करने का काम करता है और गांव में हारमोनियम भी सिखाता है. पुलिस के मुताबिक, किशन देव का पड़ोस में ही रहने वाली लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की हारमोनियम सीखने के बहाने उसके घर आती-जाती थी. 20 जुलाई की रात भी लड़की घर से हारमोनियम सीखने की बात कहकर उसके घर पहुंची. इसके बाद जब ग्रामीण चौरसिया के घर में घुसे तो दोनों को आपत्तिजनक हालत में पाया. यह सब देख ग्रामीणों ने दोनों को पकड़कर कपड़े फाड़ डाले और जमकर पिटाई की. इसी बीच कुछ ग्रामीणों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल साइट पर वायरल कर दिया.

मारपीट करने वालों की गिरफ्तारी तय
बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने शुक्रवार को बताया कि पीड़िता का महिला थाना प्रभारी द्वारा बयान दर्ज किया जा रहा है. उसकी चिकित्सकीय जांच भी कराई जाएगी. उन्होंने कहा कि इसके बाद बयान के आधार पर सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई होगी. वीडियो में मारपीट और अभद्र व्यवहार करते दिख रहे लोगों की पहचान होगी और उनकी भी गिरफ्तारी तय की जाएगी साथ ही ग्रामीणों से बातचीत कर मामले की जांच की जाएगी.

Comments are closed.