[post-views]

दिग्विजय सिंह के बयान के पर बोले प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा-यह देश के लिए भी अत्यंत चिंता का विषय है

37

भोपाल, 24अगस्त। दिग्विजय सिंह जैसे व्यक्ति जो हमेशा भारत को बदनाम करने के लिए देश के अंदर इस तरह के प्रश्न खड़े करने के लिए पहचाने जाते हैं…ऐसे लोग हमेशा देश का विरोध करते हैं कहा जाए तो गलत नहीं है.

-अगर ऐसे लोगों को देशद्रोही कहा जाए तो गलत नहीं है…इन्होंने पटियाला हाउस के एनकाउंटर पर जब शहादत हुई थी…मोहन चंद्र शर्मा जी की तब उन्होंने कहा था कि यह फर्जी एनकाउंटर है.

-और आतंकवादी के घर मिलने गए थे दिग्विजय सिंह…जिस आतंकवादी को भारत के सर्वोच्च न्यायालय ने फांसी की सजा दी थी.

– याद दिलाना चाहता हूं जब उनकी सरकार थी तब हमारे सैनिकों के सर काट कर फुटबॉल जैसे खेला जाता था पीड़ा होती थी भारत के 140 करोड लोगों को.

– मोदी जी की सरकार बनने के बाद अगर हमारे सैनिकों पर हाथ उठाने का प्रयास किया तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में सेनाओं को इतना सक्षम बनाया कि सर्जिकल स्ट्राइक करके पाकिस्तान में घुसकर उनको जवाब दिया उस पर भी प्रश्न खड़ा करने का काम दिग्विजय सिंह ने किया.

– यह वही दिग्विजय सिंह है, जब देश की व्यवस्थाओं का और मानव सम्मान कभी बढ़ता है तो इनको बड़ी पीड़ा होती है…. इनको बड़ा दर्द होता है, वामपंथी कांग्रेसी कहलाते हैं ये कहीं ना कहीं वामपंथी विचारों से प्रेरित है.

– कोरोना के संकट में जब भारत के अंदर वैक्सीन बनाने का काम प्रधानमंत्री जी ने राजनीतिक इतिहास में पहली बार किया स्वदेशी वैक्सीन देकर के हर लोगों को उपलब्ध कराई…. इस पर भी प्रश्न उठाने का काम दिग्विजय सिंह ने किया.

– आज मैं बहुत मन की पीड़ा के साथ कहना चाहता हूं यह दुर्भाग्य ही नहीं है देश के खिलाफ साजिद है.

-क्या हिम्मत है आपकी जब हमारे वैज्ञानिक इतनी अथक मेहनत करके चंद्रयान के अंदर ऐसे प्रयोग किया दुनिया के इतिहास में पहली बार वैज्ञानिकों ने इतनी बड़ी सफलता हासिल की है.

– हम सबको उनके लिए दुआए मांगना चाहिए हम सबको उन्हें कहना चाहिए कि मिशन सफल हो इसके लिए पूरे देश के 140 करोड लोग लगे हैं.

– यह महाराज कह रहे हैं कि उनका वेतन नहीं मिल रहा शर्म आनी चाहिए आपको आज तो हमारे लिए खुशी का दिन है…. दुनिया के लिए खुशी का दिन है.

– वैज्ञानिकों के लिए खुशी का दिन है जब चंद्रयान-3 सफलतापूर्वक लैंडिंग की ओर अग्रसर है और जब यह दुनिया के अंदर इतिहास बनेगा.

– दिग्विजय सिंह जी अगर आपको इस प्रकार की चीजों में ही आनंद आता है, भारत को बदनाम करने में ही आनंद आता है.

– इनका तो इतिहास है श्रीमान बंटाधार का कमलनाथ ने कहा भारत महान नहीं भारत बदनाम है…क्योंकि ये देसी विदेशी ताकतों से प्रेरित है.

-इन्हें भारत को आगे बढ़ते हुए देखना अच्छा नहीं लगता है….मोदी जी के नेतृत्व में भारत आगे बढ़ रहा है.

– वैज्ञानिकों को ताकत मिल रही है और देश लगातार ऊंचाइयों को छू रहा है.

– मैं तो उन वैज्ञानिकों को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं…. हार्दिक अभिनंदन करता हूं उनका जो मिशन है, आज सफलतापूर्वक संपूर्ण होगा.

Comments are closed.