[post-views]

राज्यमंत्री अतुल गर्ग और विधायक की गाड़ी पर हमला

38

PBK NEWS | बिजनौर। जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की राजनीति ने रविवार को हिंसक रूप ने लिया। अविश्वास प्रस्ताव का नेतृत्व कर रहे जिला पंचायत सदस्य साकेंद्र प्रताप ने डाक बंगले में अपने समर्थकों के साथ राज्यमंत्री अतुल गर्ग और नूरपुर विधायक की गाड़ी पर हमला कर दिया। खुलेआम हथियार लहराए। आरोप है कि विधायक के गनर की कारबाइन छीनने की कोशिश की गई और उसकी वर्दी फाड़ दी। मामले में गनर की ओर से तहरीर दी गई है।

रविवार शाम करीब सात बजे खाद्य एवं रसद राज्यमंत्री अतुल गर्ग लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले पर पत्रकार वार्ता और अधिकारियों की बैठक ले रहे थे। बैठक खत्म होने पर वह गाड़ी में बैठकर जाने लगे। नूरपुर से भाजपा विधायक लोकेंद्र चौहान भी उनकी गाड़ी में बैठ रहे थे। आरोप है कि तभी जिला पंचायत सदस्य साकेंद्र प्रताप अपने समर्थकों के साथ आए और उन्होंने गाड़ी पर हमला बोल दिया।

विधायक के साथ गाली-गलौच की और खींचने का प्रयास किया। बीच में आए गनर दीपक से कारबाइन छीनने की कोशिश करते हुए उसकी वर्दी फाड़ दी। काफी देर तक डाक बंगले में हंगामा होता रहा। सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। तब तक आरोपी भाग निकले। डीएम जगत राज और एसपी अतुल शर्मा मौके पर पहुंच गए। एसपी अतुल शर्मा का कहना है कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

साकेंद्र प्रताप करीब छह बजे विधायक लोकेंद्र चौहान से डाक बंगले में मिलकर जा चुके थे। इसके बाद वह दोबारा वहां पहुंचे। साकेंद्र का आरोप है कि उनके पक्ष के तीन जिला पंचायत सदस्य अपने घर पर थे। विधायक लोकेंद्र चौहान ने उन्हें अपने घर बुला लिया। आरोप है कि जब उन्होंने इस संबंध में बात की तो विधायक ने मोटी डिमांड की। वह झुकने वाले नहीं हैं। बहुमत उनके साथ है।

राज्यमंत्री अतुल गर्ग कहते हैं, मैं और विधायक लोकेंद्र चौहान गाड़ी में बैठ रहे थे। तभी एक सपा नेता ने अपने समर्थकों के साथ मेरी गाड़ी पर हमला किया। वह पहले विधायक से बात कर चुके थे और संतुष्ट होकर जा चुके थे। यह गलत हरकत है। कानून इस मामले में अपनी कार्रवाई करेगा।

वहीं विधायक लोकेंद्र चौहान ने बताया, जिन तीनों जिला पंचायत सदस्यों की बात हो रही है वह मेरी विधानसभा क्षेत्र के हैं। वह अपने घर रहें या मेरे पास आएं, इस पर साकेंद्र कौन होता है कहने वाला? सदस्यों की जहां मर्जी होगी वहां रहेंगे। जो घटनाक्रम हुआ है उस पर कानून अपनी कार्रवाई करेगा। साकेंद्र के सभी आरोप निराधार हैं।

Comments are closed.