[post-views]

शिवसेना ने उठाया आतंकी हमलों का मुद्दा, पीएम को बताया कसूरवार

34

PBK NEWS | मुंबई। शिवसेना ने गुरुवार को जम्‍मू कश्‍मीर मे हुए आतंकी हमलों पर सवाल उठाया और पाकिस्‍तान के खिलाफ बयानबाजी और चेतावनी देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया।

पार्टी ने अपने मुखपत्र सामना में कहा, पिछले साल से यह कहा जा रहा है कि जम्‍मू कश्‍मीर के हालात नियंत्रण में है। लेकिन बुधवार को पाकिस्‍तानी आर्मी ने पुंछ सेक्‍टर में सीमा नियंत्रण रेखा के पास सीजफायर का उल्‍लंघन किया।

जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस ने बताया कि पिछले दो दिनों में करीब 150 आतंकियों को भारतीय सेना ने मार गिराया है। इससे स्‍पष्‍ट होता है कि राज्‍य में आतंकी हमलों में कमी आयी है। इसके अलावा पाकिस्‍तान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमेरिकी अधिकारी खतरा बनकर खड़े हैं। लेकिन इसका कोई प्रभाव नहीं है और अभी भी घाटी में आतंकी हमले जारी हैं।

आलेख में आगे कहा गया है, ‘हालांकि केंद्र व राज्‍य सरकार की ओर से बताया जा रहा था कि हालात नियंत्रण में हैं लेकिन भारत-पाक सीमा पर अब भी हालात ठीक नहीं। इन हमलों से पता चलता है कि पाकिस्‍तान अपनी रुख पर अड़ा हुआ है। जनता जानना चाहती है कि केंद्र और राज्‍य सरकार की ओर से दिए गए तमाम लंबे चौड़े भाषणों के बाद अभी भी आतंक का खात्‍मा नहीं हो पाया है।‘

बुधवार को पाकिस्‍तानी सेना ने एक बार फिर जम्‍मू कश्‍मीर के पुंछ सेक्‍टर में एलओसी के करीब सीजफायर का उल्‍लंघन किया। पिछले वर्ष 228 रहने वाली सीजफायर उल्‍लंघन की घटनाएं इस वर्ष जनवरी से अब तक 500 से अधिक हो चुकी हैं।

NEWS SOURCE :- www.jagran.com

Comments are closed.