[post-views]

दो इंजन जोड़ते वक्त बीच में आया सेंटिंग कर्मी, मौत के बाद अस्पताल में हंगामा

44

PBK NEWS | अंबाला। अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन के यार्ड में वीरवार रात लगभग सवा आठ बजे दो इंजनों को आपस में जोड़ते समय रेलवे सेंटिंग कर्मी दोनों इंजनों के बीच फंस गया। उसके चिल्लाने पर दोनों इंजनों को अलग कर उसे बाहर निकाला गया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

30 वर्षीय शंकर छावनी 12 क्रास रोड निवासी था। शंकर की मौत की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों का रेलवे अस्पताल में तांता लग गया। शुक्रवार सुबह होते ही परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। मामले में लापरवाही के चलते कार्रवाई की मांग पर अड़ गए।

सूचना पाते ही जीआरपी थाना प्रभारी रामबचन मौके पर पहुंचे लेकिन परिजन मृतक शंकर के साथ उस समय काम पर तैनात अन्य दो कर्मियों और बिना सिग्नल मिले इंजन चलाने वाले दोनों चालकों के खिलाफ कार्रवाई और उन्हें सबके सामने पेश करने की मांग पर अड़े रहे। इस दौरान मौके पर पहुंचे छावनी स्टेशन अधीक्षक व अन्य रेल कर्मियों के साथ परिजनों की काफी झड़प हुई।

परिजनों का हंगामा बढ़ते देख जीआरपी डीएसपी शीतल सिंह धारीवाल समेत आरपीएफ, छावनी सदर और पड़ाव थाना पुलिस प्रभारी अपनी टीमों के साथ मौके पर पहुंचे। परिजनों द्वारा बताए कर्मियों के खिलाफ जब जीआरपी थाने में लापरवाही का मुकदमा दर्ज किया गया तो उसके बाद परिजन पोस्टमार्टम करवाने के लिए राजी हुए। शव को छावनी के नागरिक अस्पताल में पहुंचा दिया गया है।

 

Comments are closed.