[post-views]

प्रियंका-निक के रिसेप्शन में सलमान को देख सभी हुए हैरान

31

यह तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म भारत में काम करने से मना करते हुए जिस तरह से उनसे दूरी बनाई थी उसके बाद लोग यही कह रहे थे कि दोनों के बीच खटास पैदा हो गई है और इसका खामियाजा प्रियंका को भुगतना पड़ सकता है। बहरहाल ऐसा कुछ होने वाला नहीं है, क्योंकि प्रियंका की पार्टी में सलमान खान की मौजूदगी तमाम अफवाहों और कयासों को विराम दे रही है।

दरअसल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के बाद बॉलीवुड सितारों की पार्टी दी गई, जिसमें तमाम स्टार्स पहुंचे थे। ऐसे में खास अंदाज में पहुंचे सलमान ख़ान को देख सभी हैरान हो गए। ऐसा लग रहा था मानों उनके आने की किसी को उम्मीद ही नहीं थी। सलमान के अलावा इस पार्टी में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी भी मौजूद थी। फिल्मी हस्तियों के अलावा अन्य मेहमानों में खेल और बिजनेस की दुनिया से जुड़ी अनेक हस्तियां भी मौजूद थीं।

इस पार्टी में फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ ही सुभाष घई, मधुर भंडारकर, ए आर रहमान, बॉबी देओल, हेमा मालिनी, शबाना आज़मी, काजोल, अनुष्का शर्मा, सारा अली ख़ान, जाह्नवी कपूर, सानिया मिर्ज़ा, साइना नेहवाल, तमन्ना भाटिया, कंगना रनौत, जीतेंद्र, तुषार कपूर, संजय दत्त, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, आशा भोंसले जैसे कई खास मेहमान रौनक बिखेर रहे थे। बहरहाल सलमान ने प्रियंका-निक की पार्टी में पहुंचकर बतला दिया कि अब उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि किसने क्यों उनकी फिल्म शुरु होने से पहले ही छोड़ दी, बल्कि अब वो मस्त अंदाज में उनसे भी गले मिलकर पार्टी मनाते दिखे हैं। मतलब सब कुछ ठीक-ठाक है।

Comments are closed.