[post-views]

रिसेप्शन पार्टी में नहीं पहुंचे इसलिए दे रहे हैं शाहरुख सफाई

38

बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ मुंबई में तमाम अपने करीबियों, सहकलाकारों, मित्रों और शुभचिंतकों को शादी की रिसेप्शन पार्टी दी। इसमें तमाम सिलेब्स पहुंचे, लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी थे जो इसमें शरीक नहीं हो पाए। इन लोगों में किंग खान शाहरुख का नाम भी शामिल है। शाहरुख ही नहीं बल्कि पार्टी में तो आमिर खान और अक्षय भी नहीं पहुंचे थे। अब ये तीनों सितारे आखिर रिसेप्शन पार्टी में क्यों नहीं पहुंचे इसका खुलासा करते हुए बताया जा रहा है कि उनकी व्यस्तता ही उनके नहीं आने का मुख्य कारण रहा है।

गौरतलब है कि आमिर जहां अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का प्रमोशन करने चीन गए हुए थे तो वहीं शाहरुख की फिल्म जीरो प्रियंका-निक की रिसेप्शन पार्टी के अगले दिन यानी 21 दिसबंर को रिलीज होनी थी, इस कारण शाहरुख और गौरी खान ने अपने खास दोस्तों के लिए घर पर ही जीरो की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी।

इस वजह से वो भी पार्टी में शरीक नहीं हो सके। इससे हटकर सूत्र बताते हैं कि अक्षय तो अपने बेटे आरव के साथ समय बिताने में व्यस्त थे, इसलिए उन्हें प्रियंका-निक की पार्टी के लिए समय निकालना मुश्किल हो गया और वो भी नहीं आ पाए। बहरहाल जो आए उन्होंने मस्ती भी खूब की और जो नहीं आए वो दुआएं तो जरुर दे रहे होंगे।

Comments are closed.