[post-views]

मांगों को लेकर एमराल्ड हिल्स सोसाइटी निवासियों ने किया प्रदर्शन

227

Gurugram – एमराल्ड हिल्स सोसाइटी निवासियों ने बिल्डर की मनमानी से तंग आकर शनिवार को सोसाइटी के गेट पर प्रदर्शन किया। निवासियों ने प्रशासन से बिल्डर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। लोगों का कहना है कि लंबे समय से सोसाइटी का रास्ता क्षतिग्रस्त है, इस बारे में वह कई बार बिल्डर को बोल चुके हैं। अधिकारियों को भी शिकायत की है, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। आज भी लोगों को परेशान होना पड रहा है।

 

सोसाइटी आरडब्ल्यूए सदस्य सत्यानंद शुक्ला ने बताया कि बिल्डर ने 200 एकड में टाउनशिप बनाकर लोगों को ठगा है। अब 70 एकड के एक अन्य प्रोजेक्ट को बिल्डर विकसित कर रहा है। दोनों ही प्रोजेक्ट के लिए रास्ता नहीं है। बिल्डर ने टाउनशिप बसाने के लिए लोगों को चार रास्ते दिखाए थे, लेकिन इसमें से बिल्डर की सोसाइटी का अपना अलग कोई रास्ता नहीं है। एक मुख्य रास्ता लंबे समय से क्षतिग्रस्त है जिसके कारण लोगों को सबसे अधिक परेशानी हो रही है।

 

 

रास्ता न होने के कारण सोसाइटी की एक युवती को समय पर अस्पताल नहीं पहुंचा पाए जिसके कारण उसने दम तोड दिया। रास्ता न होने के कारण एंबुलेंस सोसाइटी के अंदर तक आने के लिए एक घंटे तक भटकती रही थी। इस बारे में उन्होंने पुलिस व जिला प्रशासन से भी शिकायत की, लेकिन बिल्डर ने प्रशासनिक आदेशों को भी दरकिनार कर दिया। अब सोसाइटी निवासियों ने एकजुट होकर बिल्डर के खिलापफ मोर्चा खोल दिया है। शनिवार को उन्होंने सोसाइटी के गेट पर एकत्र होकर जमकर नारेबाजी की। बारिश के बावजूद भी निवासी मौके पर डटे रहे और अपनी मांगों के बारे में प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत कराया। उन्होंने प्रशासन से इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान करने की मांग की है।

Comments are closed.