[post-views]

राव इन्द्रजीत की सियासी चाल, गठबंधन पर जल्द होगी घोषणा !

32

गुरुग्राम, (अजय): राव इन्द्रजीत के विधायकों तथा मेयर की आज हुई प्रेसवार्ता से हरियाणा की राजनीती में भूचाल आ चूका है। सोशल मिडिया पर राव इन्द्रजीत की इस सियासी चाल के लोग कई तरह से माइने निकाल रहे है। बिमला चौधरी के समर्थन में आज कई मंत्री और विधायकों ने समर्थन देते हुए मुख्यमंत्री पर भेदभाव के आरोप लगाते हुए सांसद एव केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत की भी अनदेखी करने के आरोप लगाये, हालाकि सोशल मिडिया पर चल रही खबरों की माने तो इस चाल को चल कर राव इन्द्रजीत अपना कद केंद्र के शीर्ष नेताओं को दिखाना चाहते है कि दक्षिण हरियाणा की राजनीती में वह क्या महत्व रखते है। हालाकि राव इन्द्रजीत और राव नरबीर के बिच पिछले नगर निगम के चुनावों के दौरान मेयर चुनावों की नुराकुश्ती भी देखने को मिली थी। इस दौरान दोनों ही नेताओं का आपसी टकराव देखा गया।

आज की प्रेसवार्ता में राव इन्द्रजीत के विधायकों ने मुख्यमंत्री के खिलाफ खुला खत लिखते हुए अपनी नराजगी जताई है। वही सोशल मिडिया पर राव इन्द्रजीत के पार्टी छोड़ने की चर्चा शुरू हो चुकी है और इसे अब राव इन्द्रजीत की अगड़ाई के रूप में देखा जा रहा है। दक्षिण हरियाणा में अहिरवाल क्षेत्र के लोग राव इन्द्रजीत को अपना राजा मानते है, लेकीन इस बार उनकी राजनीतीक पारी उनके विरोधी आसान नही बता रहे है। जिससे की इस बार यदि वह पार्टी छोड़ कर दुसरे दल से चुनाव लड़ते है तो यह रास्ता उनका आसान नही होगा।

गठबंधन पर निगाहें : सोशल मिडिया पर चल रही खबरे तथा तेजी से वायरल हो रही पोस्टों तथा पिछले दिनों राव इन्द्रजीत और दुष्यंत चौटाला की हुई मुलाकात के भी कई माइने निकाल कर देखे जा रहे है। चर्चा है कि राव इन्द्रजीत और दुष्यंत चौटाला की पार्टी जेजेपी पार्टी से गठबन्ध के साथ चुनाव लड़ कर नये समीकरण बना सकते है। इस गठबंधन में आम आदमी पार्टी भी शामिल हो सकती है, जोकि शहरी क्षेत्र में अपनी उपस्तिथि दर्ज करा सकती है। जिसके परिणाम निकल कर कुछ और ही नजर आयेगें। लोगों में चल रही चर्चा तथा सोशल मिडिया पर वायरल हो रही खबरों के अनुसार जल्द दक्षिण हरियाणा में एक बड़े नये गठबंधन की तस्वीर देखने को मिल सकती है। जिसकी जल्द घोषणा हो सकती है।

E-MAIL : pbknews1@gmail.com

NEWS FEEDBACK  :  9211510857

Comments are closed.