[post-views]

भावुक हुए रणवीर तो दीपिका को भी आया रोना

39

पति-पत्नी के तौर पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बेहद खुश नजर आ रही है। सभी जगह दोनों खुश-खुश नजर आ जाते हैं, ऐसे में वो लगातार मीडिया में सुर्खियां भी बटोर रहे हैं। गौरतलब है कि रणवीर को स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में फिल्म पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब हासिल हुआ है। इस दौरान रणवीर खासे भावुक हो गए और उन्होंने इस उपलब्धि का श्रेय दीपिका को देते हुए शानदार स्पीच दी।

रणवीर की भावनाओं से जुड़ी स्पीच को सुन दीपिका भी भावुक हो गईं और उनकी आंखें नम हो गईं। इसके बाद वो अपने आपको रोक नहीं पाईं और देख्रते ही देखते अश्रुधारा उनकी आंखों से बह निकली और वो फूट-फूट रोती नजर आईं। दरअसल रणवीर का कहना था कि उन्हें भले ही फिल्म में रानी नहीं मिली, लेकिन रियल लाइफ में तो उन्होंने रानी को पा ही लिया है। यह कहते हुए रणवीर ने दीपिका की तरफ इशारा किया और कहा ‘बेबी आई लव यू।

पिछले 6 सालों में मैंने बहुत कुछ भी अचीव किया है, क्योंकि आपने मुझे ग्राउंडेड रखा। सेंटर्ड रखा। हर चीज के लिए शुक्रिया।’ अवार्ड शो में मौजूद दीपिका ने जैसे ही रणवीर के मुंह से ये शब्द सुने वो भावुक हो गईं और उन्होंने खुद को रोने से नहीं रोक पाईं। यहां आपको बतलाते चलें कि इस अवार्ड शो के दौरान रणवीर और दीपिका ने गैंगस्टर लुक ले रखा था। इस तरह शो में दोनों साथ आए और छा गए।

Comments are closed.