[post-views]

राकेश दौल्ताबाद ने अहीर रेजिमेंट का किया समर्थन, महापंचायत में पहुंचें

31

बादशाहपुर, 3 अक्टूबर (अजय) : बादशाहपुर से विधायक का चुनाव लड़ चुके राकेश दोल्ताबाद भी अहीर रेजिमेंट बनाने की मांग को लेकर महापंचायत का समर्थन करने पहुंचे। जहां उन्होंने अपने सम्बोधन में बोलते हुए कहा कि आज तक अहीरों को अपनी रेजिमेंट भारतीय सेना में नहीं मिली, जबकि यादव अहीर जवान भी उतने ही शूरवीरता के साथ देश के लिए लड़ता है, जितना बाकी लड़ते है। यादव जवान को भी अपने सम्मान के साथ कंधे पर अपना नाम यादव लिखवाने का अधिकार मिले। यह करोड़ों यादव के आत्मसम्मान की बात है साथ ही इसमें यादव युवक भारतीय फौज के लिए और भी प्रेरित होंगे, फौज में यादवों की भागीदारी भी बढ़ेगी।
वही फौज में किसी की भी भागीदारी गर्व का अहसास होता है। इसके अलावा अहीर रेजिमेंट यादवों के उन पुरखों को शहीद जवानों के लिए भी श्रद्धांजलि होगी जो देश के लिए शहीद हुए। यादव भारत में अलग-अलग नाम जैसे अहीर, यादव, यदुवंशी, ग्वाल, राव आदि नामों से हरियाणा, यूपी, बिहार, बंगाल, झारखंड, राजस्थान, दिल्ली, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु आदि अन्य राज्यों में बसे हुए हैं, इसलिए आवश्यक है कि सभी यादवों को उनका अधिकार यादव रेजिमेंट मिले।
इस महापंचायत में अभय चेयरमैन शिकोहपुर, मान सिंह चेयरमैन डाबोदा, नरेश सहरावत सरपंच, गजे सिंह कबलाना पार्षद, राकेश दौलताबाद, सूबे सिंह बोहरा सरपंच वजीराबाद, सचिन सरपंच शिकोहपुर, महेश सरपंच चकरपुर, कर्मवीर सरपंच नाथूपुर, सुंदर सरपंच सिकंदरपुर, मनोज प्रधान ककरोला, वेदप्रकाश रामपुरा, लाल चंद, आर्य कलवाड़ी रोहतास बेदी नरसिंहपुर, महेश मुकदम, प्रवीण, भगत, मोनू यादव, रवि, सुनील, दीपू, उमेद आदि लोग भारी संख्या में उपस्थित।

Comments are closed.