[post-views]

सरकार की 85 प्रतिशत से ज्यादा घोषणाओं पर नही हुआ कार्य शुरू : राजेश यादव

69

बादशाहपुर, 9 जुलाई (अजय) : भाजपा के राज में 5 साल केवल झूठी घोषणाए, जुमलेबाजी में निकल गए और गुरुग्राम जिला विकास के मामलों में पिछड़ गया, लेकिन भाजपा नेता भ्रष्टाचार में लिप्त है व केवल अपना निजी हित देख रहे है और जनता त्राही त्राही कर रही है। उक्त आरोप कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता राजेश यादव द्वारा लगाये गये। राजेश ने कहा कि पिछले पांच सालों में क्षेत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य, परिवहन पर कोई काम नहीं हुआ लेकिन भाजपा के मंत्रियों, विधायकों व नेताओं की दिन दूगनी रात चौगुनी तरक्की हो गई। क्षेत्र की जनता जहां बिजली, पानी, सीवर, सड़कों जैसी मूलभूत सुचिधाओं के लिए तरस रही है। वहीं पांच साल पहले झोला लेकर घूमने वाले भाजपा नेता पांच सितारा जिंदगी के आनंद ले रहे है। भाजपा के नेता दूध, पानी, जमीन, पहाड़, सड़क, सीवर, सफाई के नाम पर मोटा घपला कर रहे है तथा पोल खुल जाने के बाद भी चोरी व सीनाजोरी की नीति अपना रहे है।

राजेश यादव ने कहा कि गुरुग्राम नगरनिगम, एचएसवीपी, जीएमडीए भ्रष्टाचार का अडडा बन गए है। हालत यह है कि करोडों की लागत से बनाई जाने वाली सड़कें बनते बनते ही टूट रही है। गांवों व कालोनियों में डाली जाने वाली सीवर लाईनें ठपप हो रही है व सफाई के नाम पर करोडों रुपये प्रतिमाह खर्च करने के बावजूद गुरुग्राम के गांव, शहर, कालोनियों में गंदगी के ढेर लगे हुए है। राजेश ने कहा कि पिछले पांच सालों में मुख्यमंत्री जी व क्षेत्र के बड़े नेताओं द्वारा की गई। 85 प्रतिशत से ज्यादा घोषणाओं पर काम ही शुरु नहीं हुआ है। नेताओं द्वारा लगाए गए शिलान्यास के पत्थर लोगों का मुहं चिढा रहे है। राजेश ने कहा कि भाजपा नेताओं के संरक्षण में बेशकीमती सरकारी जमीनों पर बड़े भूमाफियाओं व बिल्डरों द्वारा अवैध कब्जे कर लिए है।

उन्होंने बताया कि पिछले 50 सालों में सरकारी जमीनों पर जितने कब्जे हुए थे, उनसे ज्यादा अवैध कब्जे भाजपा के पांच साल के राज में हुए है। राजेश यादव ने कहा कि बादशाहपुर विधानसभा का सबसे बुरा हाल है। सरकार ताकतवर है, लेकिन फिर भी क्षेत्र को कोई फायदा नहीं हुआ। बादशाहपुर को ना कोई कॉलेज मिला, ना अस्पताल मिला व ना ही क्षेत्र के गांवों का परिवहन की सुविधा मिली। राजेश ने कहा कि वो जल्द ही भाजपा सरकार की कारगुजारियों की पोल श्रंखलाबद्व प्रैसवार्ताओं के माध्यम से खोलेंगे व भाजपा सरकार व क्षेत्र के भाजपा नेताओं द्वारा क्षेत्र के साथ किए गए छल का पर्दाफाश करेंगे।

फोटो : राजेश यादव

Comments are closed.