[post-views]

पीएम मोदी ने नागरिकों से 1 अक्टूबर को श्रमदान में शामिल होने का किया आग्रह

21

नई दिल्ली, 29सितंबर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नागरिकों से 1 अक्टूबर 2023 को प्रातः 10 बजे स्वच्छ भारत के भाग के रूप में एक स्वच्छता पहल, श्रमदान में शामिल होने का आग्रह किया है।

प्रधानमंत्री ने स्वच्छ भारत शहरी की एक्स पर की गई एक पोस्ट को साझा करते हुए कहा;“1 अक्टूबर को सुबह 10 बजे, हम एक महत्वपूर्ण स्वच्छता पहल के लिए एक साथ आऐं। स्वच्छ भारत एक साझा जिम्मेदारी है और हर प्रयास मायने रखता है। स्वच्छ भविष्य का स्वागत करने के लिए इस श्रेष्ठ प्रयास में भागीदार बनें।”

प्रधानमंत्री ने एशियाई खेल 2022 में 50 मीटर राइफल 3पी में पुरुष टीम के स्वर्ण पदक जीतने पर प्रसन्नता व्यक्त की
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हांगझोउ में एशियाई खेल 2022 में पुरुषों की 50 मीटर राइफल 3 पोजिशन टीम स्पर्धा में विश्व रिकॉर्ड बनाने और स्वर्ण पदक जीतने के लिए स्वप्निल कुसाले, ऐश्वर्य प्रताप सिंह तोमर और अखिल श्योराण को बधाई दी है।

प्रधानमंत्री ने एक्स पर अपनी एक पोस्ट मे लिखा:“एक शानदार जीत, प्रतिष्ठित स्वर्ण और एक विश्व रिकॉर्ड! एशियाई खेलों में पुरुषों की 50 मीटर राइफल 3पी टीम स्पर्धा में विजयी होने के लिए स्वप्निल कुसाले, ऐश्वर्य प्रताप सिंह तोमर और अखिल श्योराण को बधाई। उन्होंने असाधारण दृढ़ संकल्प और टीम वर्क का प्रदर्शन किया है।”

Comments are closed.