[post-views]

GEEKEN फर्नीचर प्लांट का उदघाटन करने पहुंचे शिक्षा मंत्री रामविलाश शर्मा

45

 

गुरुग्राम  निजी स्कूलों की मनमानी पर लगाम कसेगी प्रदेश सरकार : शिक्षा मंत्री रामबिलाश शर्मा 

  मानेसर स्थित जीकेन फर्नीचर प्लांट का उद्घघाटन करने पहुंचे थे रामबिलाश शर्मा ने ये साफ़ साफ कड़े शब्दों में बोल दिया है कि अगर निजी स्कूल अपनी मनमानी रवैये से बाज नहीं आते है तो उनके खिलाफ अब सरकार कड़ी कार्यवाही करेगी रामविलास शर्मा ने बोलते हुए कहा कि पानीपत में निजी स्कूल की मनमानी का नतीजा था होता देख एक स्कूल की मान्यता रद्द कर दी गई है अगर कोइ और भी निजी स्कूल अपनी मनमानी से बाज नहीं आते तो सरकार उनके खिलाफ सख्त कदम उठाएगी  

बाइट : रामबिलाश शर्मा शिक्षा मंत्री 

गुरुग्राम प्रदेश सरकार में शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने आज निजी स्कूलों पर नकेल कसनें की बात कहते हुए, प्रदेश सरकार की स्थिति को स्पष्ट कर दिया है। पानीपत में एक निजी स्कूल द्वारा नियम नही मानने तथा अपनी मनमानी चलाने को लेकर सरकार की तरफ से उसकी मान्यता रद्द कर दी गई है। शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने मानेसर स्थित जीकेन फर्नीचर प्लांट के उद्घाटन समारोह के दौरान कहीं।

बाइट : के.एन. पांडे (मैनेजिंग डायरेक्टर)

कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर के.एन. पांडे ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं से काफी प्रभावित है, जिसको देखते हुए उन्होंने मेक इन इंडिया के सपने को आगे बढ़ाते हुये मानेसर में प्लांट लगाकर विदेशी चीजों का बहिष्कार करने तथा मेक इन इंडिया प्रोडक्ट को भारत में स्वीकार करने की लोगों से अपील की। वही प्रदेश सरकार हरियाणा मे उधोगों को स्थापित करने में अपनी अहम भूमिका निभा रही है। सरकार की इस सरल व आसानी उधोग योजना से प्रदेश तरक्की की और ऊंची बुलंदियों तक पहुंचेगा।

Comments are closed.