[post-views]

बिजली चोरी पकड़ने गई टीम को बनाया बंधक, पथराव से कई कर्मचारी घायल

48

PBK NEWS | कैथल। गांव हरिगढ़ किंगण में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम को बंधक बनाने पर जमकर हंगामा हुआ। विजिलेंस टीम की मदद के लिए पुलिस पहुंची तो ग्रामीणों ने उन्हें भी नहीं बख्शा और पत्थरबाजी की। इससे कई कर्मचारी घायल हो गए।

गांव में पथराव के बाद सड़क पर बिखरे ईंट और पत्थर।

जानकारी के मुताबिक गुहला के गांव हरिगढ़ किंगण में बिजली विभाग को बिजली चोरी की सूचना मिली थी। इसे पकड़ने के लिए विजिलेंस की टीम गांव में पहुंची। यहां विजिलेंस बिजली बोर्ड करनाल ने एसडीओ प्रवीण कुमार के नेतृत्व में अपनी टीम के साथ छापामारी शुरू की। प्रवीण कुमार के अनुसार बिजली विभाग की टीम ने अभी एक मकान में ही छापा मारा था और दूसरे मकान में जांच के लिए गए ही थे कि मकान के बाहर सैकड़ों लोग इकट्ठे हो गए।

यह भी पढ़ें: बिजली गुल कर दफ्तर में जाम छलका रहा था ऑपरेटर, ग्रामीणों ने किया बवाल

ग्रामीणों के हमले में घायल पुलिसकर्मी इलाज के दौरान। 

लोगों की भीड़ बढ़ती देख मकान के मालिक गुरप्रीत सिंह ने बिजली विभाग की टीम को बाहर न निकलने की सलाह दी और मकान का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। इसी दौरान किसी व्यक्ति ने गांव के मंदिर के स्पीकर से बिजली कर्मचारियों के गांव में छापा मारने की घटना की घोषणा करवा दी। जिससे गांव के लोग भड़क गए और ग्रामीण अपने हाथों में ईंट, पत्थर व लाठियां लेकर उक्त मकान के बाहर जुट गए। लोगों ने उनपर पथराव भी किया। जिससे कुछ कर्मचारी घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव किया।

Comments are closed.