[post-views]

नव जन चेतना मंच को दुर्गा कॉलोनी, सोहना के लोगों ने दिया समर्थन

34
गुरुग्राम, 5 दिसम्बर (अजय) : नवजन चेतना मंच को दुर्गा कॉलोनी सोहना क्षेत्र के लोगों ने समर्थन देते मंच को मजबूत करने का कार्य किया है इस विषय में मंच के संयोजक वशिष्ठ गोयल ने कहा कि चाहे विकास की बात हो अथवा सरकारी नौकरी देने की बात हो सोहना समेत पूरे दक्षिण हरियाणा के साथ भेद-भाव किया गया। यहां के युवाओं की न तो फौज में भर्ती ली जाती है न ही सिपाही में। पढऩे लिखने के बाद भी यहां के युवाओं को गुडग़ांव की निजी कंपनियों में भी भर्ती नहीं ली जाती। उन्हें लोकल बता कर भगा दिया जाता है। ठेका देने में भी सोहना के लोगों के साथ भेद-भाव किया जाता है। लाईसेंस होने के बाद भी यहां के ठीकेदारों को किसी तरह का सरकारी व प्राइवेट ठेका नहीं दिया जाता। ऐसे में यहां के युवा रोजगार के लिए आखिर जाएं तो कहां जाएं? यह सवाल स्थानीय विधायक एवं राज्य के मुख्यमंत्री से भी पूछा जाना चाहिए।
  नव जन चेतना मंच की सोहना के पलवल रोड, दुर्गा कॉलोनी में एक बैठक हुई जिसमें लोगों ने मंच को अपना पूरा समर्थन देते हुए मंच के संयोजक वशिष्ठ कुमार गोयल का फूलों की मालाओं से एवं पगड़ी बांध कर स्वागत किया। इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए वशिष्ठ कुमार गोयल ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता सोहना के युवाओं को रोजगार दिलाना होगा। यह तभी संभव होगा जब यहां का जन प्रतिनिधि आपके बीच का ही कोई ईमानदार और कर्मठ व्यक्ति हो और जो शासन से काम कराने की ताकत रखता हो।
 सैनिकों की समस्याओं का जिक्र करते हुए वशिष्ठ गोयल ने कहा कि वे सोहना, तावड़ू  एवं नूहं में फौजी कैंटिन खुलवाने के लिए प्रयासरत हैं ताकि इस इलाके के सैनिकों एवं पूर्व सैनिकों को राशन का सामान लेने दिल्ली न जाना पड़े। उन्होंने रिटायर्ड सैनिकों से अधिक से अधिक संख्या में नव जन चेतना मंच में शामिल होकर उन्हें मार्गदर्शन देने एवं मंच के न्याय, सुरक्षा और सम्मान दिलाने की मुहिम में शामिल होने का आह्वान किया। इस मौके पर रविन्द्र सिंगला सोनू, विकास गर्ग डब्बू, रोहित, कमल, अजय राघव, डॉ संजय दायमा, मुकेश सैनी, अशोक राघव, जय प्रकाश राघव, सुखबीर सिंह राघव आदि मौजूद रहे।

Comments are closed.