[post-views]

अमर सिंह का मुलायम पर बड़ा तंज- सपा ‘नमाजवाद’ को स्वीकारे या कृष्ण को

28

PBK NEWS | गाजियाबाद । उत्तर प्रदेश के ‘समाजवादी परिवार’ में इस साल की शुरुआत में चरम पर पहुंची तल्खी के लिए जिम्मेदार बताए जा रहे राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने इशारों-इशारों में समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व मुखिया मुलायम सिंह यादव पर हमला बोला है।

यूपी निकाय चुनाव के तहत गाजियाबाद के सूर्य नगर में वोट डालने पहुंचे पूर्व सांसद और पूर्व सपा नेता अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव पर जमकर तीर चलाए। अमर सिंह ने कहा कि बाबरी मस्जिद विध्वंस के दौरान अल्लाह अल्लाह की रट लगाने वाले अखिलेश और मुलायम अब वोट बैंक के लिए कृष्ण कृष्ण का जाप करने लगे हैं।

अमर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी को मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव ने नमाजवादी पार्टी बना दिया था। अब देश में भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी ने हिंदुत्व का बीड़ा उठाया है, तो मुलायम भी कृष्ण की शरण में आ गए हैं।

अमर सिंह ने कहा कि कृष्ण उत्तर प्रदेश में जन्मे और द्वारिकाधीश बने, वहीं गुजरात में जन्मे नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश से आकर सांसद बने और फिर प्रधानमंत्री बने। उन्होंने कृष्ण की तरह उत्तर प्रदेश से लेकर गुजरात तक पूरे देश में एक सेतू बनाने का काम किया है।

बता दें कि पिछले दिनों पूर्व सपा मुखिया और यूपी की आजमगढ़ लोकसभा सीट से सांसद मुलायम से एक कार्यक्रम के दौरान राम और कृष्ण की तुलना की थी। उन्होंने कहा था कि राम तो सिर्फ उत्तर भारत में पूजे जाते हैं, जबकि कृष्ण को तो पूरा विश्व पूजता है।

साहिबाबाद के सूर्यनगर इलाके में वोट डालने के बाद अमर सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान तीन साल से केंद्र में सत्तासीन मोदी सरकार की भी तारीफ की।

अमर सिंह ने कहा कि देश ने पीएम नरेंद्र मोदी पर विश्वास करते हुए नोटबंदी और गुड्स एंड सर्विस (जीएसटी) लागू करने को सराहा है।

अमर सिंह ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की भी तरीफ करते हुए कहा कि लोगों को मोदी पर विश्वास है तो अच्छा है।

News Source: jagran.com

Comments are closed.