[post-views]

प्रेसवार्ता में कुलदीप ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना, रैली का दिया निमन्त्रण

1,900

गुरुग्राम के भोंडसी क्षेत्र जोधा फार्म हाउस में 24 फरवरी को होने वाली कांग्रेस पार्टी की सता परिवर्तन रैली को लेकर आज रैली स्थल पर कांग्रेस युवा प्रदेश सचिव कुलदीप गुर्जर ने प्रेसवार्ता की और पत्रकारों के सवालों का बेबाकी से जवाब दिया। वही कुलदीप ने प्रेसवार्ता में कहा कि भाजपा के पिछले 10 वर्षो के कार्यकाल में क्षेत्र की जनता दुखी है, खासतौर से सोहना विधानसभा क्षेत्र विकास कार्यो से वंचित है, इस दौरान सरकार मस्त नजर आ रही है, जबकि जनता समस्याओं से त्रस्त है, भाजपा सरकार जनता को हिन्दू मुस्लिम करके लड़ा रही है और आपसी भाईचारा खराब कर रही है। सरकार की गलत नीतियों और उनके अत्यचारों के खिलाफ सता परिवर्तन रैली का आगाज किया गया है, जिसमे मुख्य वक्ता के रूप में पूर्व केन्द्रीय मंत्री एंव राष्ट्रीय महासचिव बहन कुमारी सैलजा पहुँच रही है, जहां सभी लोग मुख्य वक्ता के विचार सुने। इस मौके पर कांग्रेस नेता कमलवीर यादव व अन्य नेता भी मोजूद थे।

 कुलदीप गुर्जर ने पत्रकारों के माध्यम क्षेत्र की जनता से सता परिवर्तन रैली में भारी संख्या में पहुंचकर रैली को कामयाब बनाने की जोरदार अपील की और लोगों को रैली का निमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि सरकार जनहित के कार्यों को छोड़कर अपना झूठा प्रचार कर रही है। पत्रकारों द्वारा गुटबाजी के सवालों पर जवाब देते हुए कुलदीप ने कहा कि कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं को कांग्रेस की सता परिवर्तन रैली के लिए निमंत्रण दिया गया पार्टी में कोई गुटबाजी नही है, सभी नेता अपने अपने क्षेत्र में अच्छा कार्य कर रहे है, और कल की रैली में बहन कुमारी सैलजा मुख्य वक्ता है। पत्रकारों के सवाल पर कुलदीप ने कहा कि रैली में 20 से 25 हजार आदमियों की भीड़ जुटेगी जोकि इस रैली को कामयाब बनाने का कार्य करेगी।

  उन्होंने कहा सता परिवर्तन रैली में क्षेत्र की जनता एकजुट होकर एकता की मिशाल देगी और तानाशाही भाजपा सरकार को उखाड़ फेकने के लिए इसी रैली स्थल से आगाज करेगी। जहां जहां भाजपा की सरकारे है वहां वहां जनता को अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, और सरकार उनकी समस्याओं को ध्यान नही रखती और अपने निजी हितों को साधने में लगी हुई है। प्रेसवार्ता में कुलदीप ने लोगों से समर्थन मांगा और रैली में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने कहा कि यह एक सामाजिक समर्थन का मौका है और 36 बिरादरी के लोगों को इसमें भाग लेने के लिए आमंत्रित करते है।

Comments are closed.