[post-views]

हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन बोले, राम मंदिर के लिए जमीन छोड़ दें मुस्लिम

45

PBK NEWS | रोहतक। जिस स्थान पर खून-खराबा हो और विवाद खड़ा हो, वहां इस्लाम मस्जिद बनाने की इजाजत नहीं देता है। ऐसे में मुस्लिम भाइयों को भारत के आराध्य और हमारे पूर्वज भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर के लिए सुलह के साथ जमीन छोड़ देनी चाहिए। मस्जिद उसी स्थान पर होनी चाहिए जहां शांति के साथ जमीन मिले। यह बात बुधवार को हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन औरंगजेब ने कही।

रोहतक में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की बैठक में शामिल होने आए औरंगजेब ने कहा कि बाबर विदेशी आक्रमणकारी था। उसने राम मंदिर के साथ तमाम हिंदू आस्था के केंद्रों को ध्वस्त किया था, इसलिए वह कभी बाबर को माफी नहीं दे सकते।

कश्मीर में अशांति और तिरंगे के अपमान के बारे में औरंगजेब का मानना है कि कुछ कश्मीरी आतंकियों से मिले हुए हैं, यही वजह है कि घाटी सुलग रही है। समाधान बताते हुए उन्होंने कहा कि कश्मीर से धारा-370 हटनी चाहिए, ताकि देशभर के नागरिक वहां आराम से रहें और आर्थिक गतिविधियों का भी संचालन हो सके। जब धारा-370 हट जाएगी तो खुद ही वहां तिरंगे का सम्मान होने लगेगा।

तिलियार पर्यटन केंद्र पर पत्रकारों से बातचीत में औरंगजेब ने विश्वास जताया कि जल्द ही केंद्र सरकार धारा-370 को हटा सकती है। भाजपा को मुस्लिमों की इकलौती हितैषी पार्टी होने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि मेवात जैसे पिछड़े इलाके में मनोहरलाल सरकार ने 2200 करोड़ रुपये खर्च कर समान विकास का उदाहरण दिया। अबकी बार मुस्लिम मतदाता भी भाजपा को जिताने में निर्णायक भूमिका निभाएंगे।

Comments are closed.