एक बार फिर विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे संजय दत्त

0

अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए देश-विदेश में धूम मचा देने वाले अभिनेता संजय दत्त एक बार फिर विलेन का किरदार निभाने जा रहे हैं। दरअसल रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म शमशेरा में संजय दत्त अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग 1 दिसंबर से शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त के अलावा वाणी कपूर भी नजर आने वाली हैं। शमशेरा की टीम ने फिल्म की शूटिंग शुरु करने से पहले यशराज फिल्म्स के दफ्तर में पूजा रखी थी।

इस कार्यक्रम में फिल्म के लीड एक्टर रणबीर और एक्ट्रेस वाणी भी शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। इन्हीं तस्वीरों में से एक में रणबीर और वाणी के साथ ही फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा भी नजर आए हैं। यह अलग बात है कि इस पूजा कार्यक्रम में संजय दत्त दिखाई नहीं दिए। इसकी वजह संजय दत्त का अपने एक अलग प्रोजेक्‍ट में बिजी होना बताया गया है।

बहरहाल एक्शन से भरपूर रहने वाली इस फिल्म में संजय दत्त विलेन की भूमिका निभाते कैसे नजर आएंगे यह देखने वाली बात होगी। गौरतलब है कि संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू में रणबीर कपूर उनके किरदार में नजर आ चुके हैं, ऐसे में देखने वाली बात होगी कि संजय दत्त के साथ वो किस तरह से फिल्म में नजर आते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here