[post-views]

द्वारका एक्सप्रेस-वे से गुरूग्राम की तस्वीर और तकदीर बदलेगी : राव नरबीर

1,368

 बादशाहपुर, 9 मार्च (अजय) : हिसार, सिरसा व रोहतक क्लस्टर प्रभारी एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि गुरुग्राम में नमो-मनो सरकार में विकास की बहुत परियोजनाओं पर काम हुआ है। लोक निर्माण मंत्री रहते हुए मैंने द्वारका एक्सप्रेस वे को मंजूर कराया था। जिसके निर्माण पर 9600 करोड की राशि खर्च हुई है। 11 मार्च को गुरुग्राम के सेक्टर 84 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारका एक्सप्रेस वे के उद्धाटन करेंगे। द्वारका एक्सपे्रस-वे से गुरूग्राम की तस्वीर और तकदीर बदलेगी।

 राव नरबीर सिंह भाजपा के गांव चलो अभियान के तहत शनिवार को बादशापुर विधानसभा क्षेत्र के गांव खेडक़ी माजरा, धर्मपुर व धनवापुर में लोगो को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने लोगो को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में पहुंचने का निमंत्रण देते हुए कहा कि केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मेरी मांग पर द्वारका एक्सप्रेस-वे को मंजूर किया था। द्वारका एक्सप्रेस-वे को अपने राजनीतिक जीवन की विशेष उपलब्धि बताते हुए राव नरबीर सिंह ने कहा कि पहले यह रोड हुडा रोड होता था। नितिन गडकरी के साथ मीटिंग के दौरान मैंने इसे एनएच का दर्जा देने का सुझाव रखते हुए केन्द्र से बनाने की मांग की थी। गडकरी जी ने मेरी मांग को मानते हुए द्वारका एक्सप्रेस- वे को मंजूर किया और अब यह बनकर तैयार हो गया है। प्रधानमंत्री इसका उदघाटन करने आ रहे है। इस द्वारका एक्सप्रेस-वे से दिल्ली की दूरी बहुत कम हो जाएगी। पहले जहां एक घंटे में दिल्ली पहुंचा जाता था। वहीं अब 22 मिनट का सफर होगा।

उन्होंने कहा कि 2014 से पहले विश्व में हमारा उल्लेख नहीं होता था, लेकिन करीब दस साल के शासन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत की साख बढी है। मोदी की लोकप्रियता का अनुमान इसी से लगाया जा सकता है कि न केवल देश अपितु विदेशों में भी उनको सुनने के लिए लोगो का सेलाब उमडता है। हर जगह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर लोगों में सकारात्मक प्रभाव दिखाई दे रहा है। मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को लेकर लोग बहुत ही खुश है। प्रत्येक व्यक्ति किसी न किसी योजना से लाभान्वित हो रहा है। लोग खुश है कि प्रधानमंत्री भारत के हर नागरिक का जीवन सुगम बनाने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे है।

Comments are closed.