[post-views]

प्रदीप गुर्जर ने पटौदी विधानसभा में पेटी लाँच व रथ यात्रा का किया प्रारंभ

35

गुरुग्राम (अजय) : आज गुरुग्राम लोकसभा की भारत के मन की बात मोदी जी के साथ संकल्प पत्र संकलन रथ यात्रा गुरुग्राम  लोकसभा के प्रभारी प्रदीप गुर्जर ने पटौदी विधानसभा के नरहेडा गाँव के राजकीय विद्यालय में सुझाव पेटी लाँच की।

यात्रा के प्रभारी प्रदीप गुर्जर ने कहा कि आज पटौदी विधानसभा में पेटी लाँच व रथ यात्रा का प्रारंभ किया गया है ,यात्रा का मुख्य उद्देश्य 2019 के चुनाव के घोषण पत्र में भाजपा पूरे देश मे 10 करोड़ लोगों से सुझाव लेकर घोषणा पत्र तैयार किया जाएगा ,यात्रा गांव गांव जाकर किसान ,मजदूर ,व्यापारी ,कर्मचारी हर वर्ग से सुझाव लेगी ओर यात्रा हर बूथ तक जाकर जनता के मध्य सम्पर्क करेगी और केंद्र और प्रदेश सरकार की विकास कार्य की भी चर्चा समाज के हर वर्ग के साथ करेगी, गुर्जर ने कहा कि केंद्र व प्रदेश में पहली सरकार है जिसने हर परियोजना के नीव पथर से लेकर उद्धघाटन तक का पूरा काम किया है।

और हर योजना का लाभ आम जनता तक पहुचाया है। 2019 में हम पुनः केंद्र व प्रदेश में सरकार बनायेगे।कार्यक्रम में जिला सयोंजक सुनील पटौदी, पटौदी विधानसभा सयोंजक डा० सरजीत, सह सयोंजक राहुल यादव व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Comments are closed.