वशिष्ठ गोयल ने बडक़ली चौक पर आयोजित शहादतों को सलाम कार्यक्रम में आने का दिया न्योता

0

चौधरी यासीन खान के पैतृक गांव रेहना में वशिष्ठ गोयल का जोरदार स्वागत

गुडग़ांव (अजय) : मरहूम चौधरी यासीन खान के गांव रेहना, नूंह पहुंचने पर नव जन चेतना मंच के संयोजक वशिष्ठ कुमार गोयल का वहां के चौधरियों ने पगड़ी बांध कर और फूल मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर वशिष्ठ गोयल ने कहा कि जिस गांव ने मरहूम चौधरी यासीन खान, चौधरी तैयब हुसैन एवं वर्तमान विधायक चौधरी जाकीर खान जैसे जुझारू नेताओं को जन्म दिया उस गांव रेहना को वे सलाम करते हैं। उन्होंने कहा कि उनके लिय यह सौभाग्य की बात है कि यहां के लोगों ने उनका पगड़ी बांध कर स्वागत किया। उन्होंने ग्रामीणों को आश्वश्त किया कि अगर नव जन चेतना मंच के सहयोग से हरियाणा में सरकार बनती हैं तो वे मेवातवासियों की खोई हुई प्रतिष्ठा वापस दिलाएंगे और यहां के बेरोजगारों को रोजगार दिलवाएंगे। साथ ही उन्होंने लोगों को आगामी 20 जनवरी को सुबह 10 बजे मेवात की राजधानी कहे जाने वाले बडक़ली चौक पर वीर शहीद राजा हसन खां मेवाती, राजा राणा सांगा, दाद बाहड फिरोजपुर झिरका के नवाब शमसुद्दीन और जंगे आजादी में शहादत पाने वाले सभी वीर सपूतों की याद में आयोजित शहादतों को सलाम नाम से अयोजित जलसे में अधिक संख्या में पहुंचने का न्योता दिया जिस पर वहां के लोगों ने हाथ उठाकर सभा में आने का भरोसा दिया।
  इस मौके पर रेहना गांव के चौधरी अब्दुला, हाजी नवाब खान, युसूफ खान, परवेज खान, निवाज खान, आमीर खान, तालिक खान, बिलाल, खालिद वहीं नव जन चेतना मंच के मनोज एडवोकेट, अजीत दायमा कादरपुर, मुकेश सैनी, यशपाल सिंह, लाल सिंह, पवन, ओमवीर गहलोत आदि मौजूद थे।
नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए वशिष्ठ गोयल ने कहा कि अगर मेवात की तस्वीर और तकदीर बदलनी है तो वे अपने बीच से ऐसे मजबूत नेताओं को चुनकर विधान सभा भेजें जो आपके क्षेत्र की ठीक से वकालत कर सके। उन्होंने कहा कि मिलेनियम सिटी गुडग़ांव के नजदीक  होने के और हरियाणा के सरकारी खजाने में यहां से करोड़ो रुपये के रेवेन्यू जाने के बावजूद मेवात इलाके की गिनती हरियाणा के सबसे पिछड़े इलाके में होती है। यहां के बेरोजगारों को न तो रोजगार मिल पा रहा है न ही इन्हें पुलिस और सेना में भर्ती किया जाता है। उन्होंने सरकार से मेवात में सेना का भर्ती दफ्तर खोलकर युवाओं को भर्ती करने की मांग की जिस पर वहां के लोगों ने हाथ उठाकर इस मांग का समर्थन किया।
       दूसरी ओर कार्यक्रम के आयोजन सचिव आजाद हसनैन जैदी ने बडक़ली चौक, गांव उमरा, खुशपुरी और शादीपुर में भी देर रात तक नुक्कड़ सभाएं आयोजित कर ग्रामीणों को इस जलसे में आने के लिये आमंत्रित किया। इस अवसर पर उनके साथ आयोजन समिति के सदस्य गिरदावर रमजान खान और मोहम्मद हारून भी मौजूद रहे।
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here