[post-views]

भाईचारा तोड़ने, फाड़ने वाले नेताओं को सता से उखाड़ेगी दक्षिण हरियाणा की जनता : वशिष्ठ गोयल

169
बादशाहपुर, 24 नवम्बर (अजय) : नव जन चेतना मंच को हरियाणा में स्थापित हुए पूरे एक साल हो गए। इस मौके पर मंच ने शांति नगर गुडग़ांव में एक समारोह का आयोजन किया जिसमें गुडग़ांव, सोहना, तावड़ू, मेवात, पलवल, रेवाड़ी से सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता बाजे-गाजे और हाथ में फूलों का गुलदस्ता लिए पहुंचे और मंच के संयोजक वशिष्ठ कुमार गोयल और अध्यक्ष डॉ सर्वदानंद आर्य को बधाई दी। इस मौके पर भंडारे का भी आयोजन किया गया जिसमें आस-पास के हजारों लोग जुटे। नव जन चेतना मंच के स्थापना दिवस समारोह में 23 दिसबंर को तावड़ू में बड़ी रैली करने का ऐलान किया गया। इसके साथ ही दक्षिण हरियाणा से मुख्यमंत्री बनाने की फिर आवाज उठी। समारोह में वशिष्ठ कुमार गोयल ने मंच का लक्ष्य स्पष्ट करते हुए कहा कि हम पूरे दक्षिण हरियाणा के लोगों को एकजुट करने में लगे हुए हैं। उसके बाद आगामी विधान सभा चुनाव में दक्षिण हरियाणा के हर विधान सभा सीट से जनता के द्वारा घोषित उम्मीद्वारों को चुनाव लड़वाने का काम करेंगे। अगर चुनाव में जनता ने साथ दे दिया तो इस बार दक्षिण हरियाणा से मुख्यमंत्री बना कर छोड़ेंगे।
वशिष्ठ गोयल ने विभिन्न राजनैतिक पार्टियों द्वारा हरियाणा के विभिन्न क्षेत्रों में आए दिन रैली किए जाने पर सवाल उठाते हुए कहा कि जो पार्टियां इतने सालों से सत्ता में रही आखिर उन्हें रैली कर अपना शक्ति प्रदर्शन करने की क्या जरूरत आ गई? इसका मतलब साफ है कि जनता के बीच से वो पार्टियां अपना जनाधार गंवा चुके हैं और उसे वापस पाने के लिए रैलियां कर रही है। गोयल ने आगे कहा कि हरियाणा में सत्ता पाने के लिए लोगों को धर्म और जाति के नाम पर आपस में लड़वाने का खेल फिर शुरू हो चुका है पर अब वो फूट डालो और राज करो की राजनीति नहीं चलने देंगे। अब जनता जाग चुकी है। वो न तो किसी के बहकावे में आएगी और न ही किसी के लुभावने जुमले में पड़ेगी।
कई यूनिवर्सिटी के कुलपति रह चुके व मंच के अध्यक्ष डॉ सर्वदानंद आर्य ने स्थापना दिवस के मौके पर कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि आप सभी की सक्रियता की वजह से ही हम सोहना और पलवल के गोहपुर, हथीन में बड़ी रैली कर पाएं और अब तीसरी बड़ी रैली तावड़ू में 23 दिसबंर को करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक साल के अंदर ही हम दक्षिण हरियाणा में विभिन्न राजनैतिक पार्टियों के एक मजबूत विकल्प के रूप में उभर चुके हैं।
समारोह को हट जा ताउ पाछे ने फेम के प्रसिद्ध हरियाण्यवीं सिंगर विकास शर्मा, राज कमल सिंगला, डॉ संजय दायमा, गौरव मोंगिया, आरिफ खां, हथीन आदि ने संबोधित किया। जबकि इस मौके पर कृष्ण यादव, अरूण अरोड़ा, विकास गर्ग, सोहना, मुकेश जांगड़ा, भूपेन्द्र पाल, सुरेश चौहान, जवाहर सिंह, सुनील यादव, जयवीर लोहटकी, देव भाटी बेहरामपुर, श्रीपाल, मनोज, निसार खान, नूंह, सुशील शर्मा, मुकेश कुमार, राजेन्द्र दायमा, अजीत दायमा, कादरपुर,ऋषिपाल, तिगरा, अशोक यादव, शरीण, विजय बसई, सरदार उपकार सिंह, सम्राट बेकरी के साहिल अरोड़ा, रमेश सचदेवा, सोहना से पवन सैनी, मुकेश सैनी, हैप्पी सिंह, राजपाल फौजी, ओमबीर गहलोत समेत सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Comments are closed.