[post-views]

भाजपा स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक बने अनिल यादव कन्हेई

0 1,284

बादशाहपुर, 25 अप्रैल (अजय) : भाजपा स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक के रूप में अनिल यादव कन्हेई की पार्टी की तरफ से न्युक्ति की गई है। न्युक्ति के बाद अनिल यादव आज गुरुग्राम भाजपा जिला अध्यक्ष कमल यादव से मिले और उनका एवं भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया। अनिल ने कहा कि वे भाजपा संगठन व स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ को विस्तारित करने और मजबूत करने के लिए पूरी कड़ी मेहनत करेंगे। उन्होंने अपनी आगे की रणनीति को बताते हुए कहा कि वे पार्टी के लिए नए उत्कृष्टांक लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने भाजपा के प्रतिनिधित्व में अपने अगले संकल्प को साझा किया और अपनी टीम व कार्यकर्ताओं के साथ उन्हें भी प्रेरित करने का भी आग्रह किया। उन्होंने निरंतर भाजपा संगठन में नए उत्साह और ऊर्जा को भरने की बात करते हुए कहा कि हमारी नई टीम को भाजपा पार्टी के लिए नए दरवाजे खोलने और जनता की सेवा में नवाचार लाने के लिए तैयार रहना चाहिए।

 यादव ने जिला स्तर पर भाजपा की पार्टी नीतियों को प्रोत्साहित करने पर भी विचार रखे। उन्होंने अपने आदर्शों और मानवीय मूल्यों के माध्यम से पार्टी की नीतियों को रख लोगों के दिलों को छूने की बातें कही है। वही जिला अध्यक्ष ने कहा कि अनिल यादव ने भाजपा के संगठन में अपने योगदान को बढ़ाने के लिए उत्सुकता और समर्पण दिखाया है। उनके नेतृत्व में भाजपा स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ जिला गुरुग्राम संगठन में नई ऊर्जा और दृढ़ता पैदा होगी।

 भाजपा के स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ की इस नियुक्ति के साथ ही पार्टी ने जिले में अपने संगठन को और विस्तार करते हुए नई नीतियों की ओर कदम बढ़ाया है। इस नियुक्ति ने भाजपा के संगठन में नई ऊर्जा और उत्साह का माहौल बनाया है। अनिल यादव की नेतृत्व में भाजपा की कार्यकर्ताओं का आत्मविश्वास मजबूत होगा और पार्टी के लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए उनका समर्थन मिल रहा है। वही जिला संयोजक अनिल यादव कन्हेई ने अपने कर्तव्य को निभाने का संकल्प लिया और पार्टी को और मजबूत और व्यापक बनाने का आश्वासन दियाहै। उनके नेतृत्व में भाजपा अपने नये संगठन में नए उत्साह की राह दिखाई है और विभिन्न क्षेत्रों में भाजपा का कुनबा और बड़ा बनाने का आश्वासन दिया है।

Leave A Reply