[post-views]

मारपीट मामले में भाजपा जिला सचिव गिरफ्तार, अदालत ने जेल भेजा

59

PBK NEWS | फतेहाबाद। शहर के भट्टू रोड पर बिजली चोरी पकडऩे गई टीम के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने भाजपा के जिला सचिव विजय गोयल को गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार दोपहर को सिविल अस्पताल में मेडिकल के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। मामले में अभी तक विजय गोयल के भाई अजय गोयल व भतीजे तरुण गोयल की गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं बिजली चोरी करने पर बिजली निगम ने गोयल पर 98 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

शहर थाना प्रभारी सोमबीर ढाका ने बताया कि बिजली निगम एसडीओ भजन सिहं ने शिकायत दी थी कि बिजली चोरी की सूचना मिलने पर भट्टू रोड पर जांच के लिए गए थे। इस दौरान जब विजय गोयल के घर का दरवाजा खटखटाया गया तो उन्होंने नहीं खोला।

इसी बीच तीन-चार लोगों ने आकर टीम पर हमला कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान विजय गोयल, अजय गोयल व तरूण गोयल ने मोबाइल छीनकर बिजली चोरी की रिकाॅिर्डंग भी डिलीट कर दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और टीम को वहां से सुरक्षित बाहर निकाला गया। वहीं एसडीओ भजन सिंह की शिकायत पर सोमवार को विजय गोयल, अजय गोयल व तरुण गोयल के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था। मंगलवार सुबह विजय गोयल को अग्रोहा से गिरफ्तार कर लिया गया है।

निगम ने लगाया 98 हजार जुर्माना

बिजली निगम ने भाजपा नेता के खिलाफ बिजली चोरी करने के आरोप में बिजली एक्ट 2003 की धारा 135 के तहत भी मामला दर्ज किया है। बताया जाता है कि विजय गोयल के मकान में पांच किलोवाट का लोड मंजूर था, लेकिन खंभे से मीटर में आ रही तार में कट लगाकर बिजली चोरी की जा रही थी। निगम ने उपभोक्ता का 98 हजार रुपये जुर्माना किया है।

Comments are closed.