[post-views]

ड्रोन से होगी अमित शाह की निगहबानी, रोहतक में सुरक्षा कड़ी

34

PBK NEWS | रोहतक। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सुरक्षा के लिए रोहतक पुलिस ने खाका तैयार कर लिया है। अमित शाह को भले ही जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा हो, लेकिन रोहतक में उनकी सुरक्षा के लिए तीन आइपीएस रैंक के अधिकारी मौजूद रहेंगे। इसके लिए रोहतक पुलिस राज्य पुलिस मुख्यालय से भी नियमित संपर्क में है। दूसरे जिले के जवान भी रोहतक में तैनात किए जाएंगे। इसके अलाव ड्रोन के जरिए आसमान से भी शाह की सुरक्षा पर नजर रखी जाएगी।

एसपी पंकज नैन ने बताया कि सुरक्षा को लेकर रोहतक पुलिस पूरी तरह से गंभीर है। इसके लिए ऐसे जवानों को चिन्हित किया जा रहा है, जो पहले भी वीवीआइपी सुरक्षा में रह चुके हैं। इस मामले में खुद आइजी नवदीप ङ्क्षसह विर्क भी सुरक्षा का खाका तैयार कर रहे हैं।

मीटिंग के दौरान तिलियार पर घूमता रहेगा ड्रोन

बता दें कि अमित शाह रोहतक में कदम रखने के आधे घंटे के बाद ही पार्टी पदाधिकारियों की तिलियार के कन्वेंशन हॉल में मीटिंग लेंगे। इस दौरान शाह के साथ सीआरपीएफ के अलावा रोहतक पुलिस के जवान भी होंगे। ड्रोन  से पूरे तिलियार पर नजर रखी जाएगी।

तीन जिलों के एसपी और रेंज के आइजी संभालेंगे सुरक्षा

सूत्रों का कहना है कि झज्जर, सोनीपत और रोहतक के एसपी समेत रोहतक रेंज के आइजी भी उनकी सुरक्षा को लेकर नजर रखेंगे। सूत्रों का कहना है कि करीब 55 जवान 24 घंटे उनकी सुरक्षा में तैनात रहेंगे।

” भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सुरक्षा को लेकर हम पूरी तरह से तैयार है। जरूरत पड़ी तो बाहर से भी अफसर बुलाए जाएंगे। आसमान से भी उनकी सुरक्षा पर नजर रखी जाएगी। हर कार्यक्रम स्थल को पहले ही चेक कर लिया जाएगा।

Comments are closed.