[post-views]

आरएसएस के यमुना खंड प्रमुख की चाकू घोंपकर हत्या

55

PBK NEWS | यमुनानगर। जगाधरी के गांव मानी माजरा में रविवार रात चचेरे भाई ने साथियों के साथ मिलकर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के यमुना खंड प्रमुख रविश (28) की चाकू घोंपकर हत्या कर दी।

रविश का शव सोमवार सुबह गांव के बाहर सड़क किनारे गन्ने के खेत में लोगों ने पड़ा देखा। सूचना थाना बूड़िया एसएचओ सुभाष चंद्र को दी गई। इसके बाद एसपी राजेश कालिया, एफएसएल की टीम व सीआइए ने मौके का दौरा किया।

रविश के पिता बलजीत सिंह ने बताया कि रविश वर्कशॉप रोड स्थित स्वामी विवेकानंद स्कूल में योग टीचर था। उसकी शादी एक साल पहले गांव फतेहपुर निवासी सोनिया से हुई थी। उन्होंने बताया कि रविवार रात रविश को उसका दोस्त मोनू अपनी कार में बिठाकर साथ ले गया था। कुछ देर बाद रविश के चचेरे भाई मोंटी ने उन्हें फोन कर धमकी दी कि आज वह उसके बेटे को जान से मार देगा।

इसके बाद वह रात को ही रविश की तलाश में निकल पड़े, लेकिन कुछ पता नहीं चला। सुबह उसका शव खेतों में पड़ा मिला। उन्होंने बताया कि मोंटी का रविश से झगड़ा चल रहा था, जिससे वह उसके साथ रंजिश रखे हुए था। एससएचओ सुभाष चंद्र ने बताया कि रविश की हत्या के आरोप में मोंटी, मोनू व दो अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

Comments are closed.