[post-views]

गुजरात राज्‍य सभा चुनाव: NCP ने कांग्रेस को याद दिलाई यह बात

35

PBK NEWS | नई दिल्‍ली। घंटाें चले हाई-वोल्‍टेज ड्रामे के बाद आखिरकार कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने गुजरात राज्‍य सभा चुनाव में जीत हासिल करने में कामयाब रहे। इसको लेकर एनसीपी ने कांग्रेस को याद दिलाया है कि उसकी मदद से ही यह जीत हासिल हुई है और पार्टी को जरूर भविष्‍य में यह बात याद रखनी चाहिए।

एनसीपी के वरिष्‍ठ नेता मजीद मेमन ने कहा कि वाकई में कांटे की टक्‍कर थी। उनके (अहमद पटेल) खुद के विधायकों ने उन्‍हें धोखा दे दिया। अब कांग्रेस को जरूर भविष्‍य में यह बात याद रखनी चाहिए और छोटे भाई की तरह हमारे साथ व्‍यवहार करना चाहिए।

मेमन ने आगे कहा, यह निश्चित रूप से कांग्रेस और सभी विपक्षी पार्टियों के लिए उत्‍साहवर्धक है और गुजरात के लोगों को अमित शाह व भाजपा को जरूर पाठ पढ़ाना चाहिए।

गौरतलब है कि गुजरात की तीन राज्‍यसभा सीटों के लिए मंगलवार को हुए मतदान के बाद साढ़े नौ घंटे चला हाई वोल्टेज ड्रामा कांग्रेस नेता अहमद पटेल की जीत पर खत्म हुआ। कांग्रेस के दो बागियों द्वारा भाजपा नेताओं को मतपत्र दिखाने के बाद जमकर बवाल मचा। मामला चुनाव आयोग तक पहुंचा। आयोग ने दोनों के वोट रद कर दिए। इसके साथ ही पटेल की जीत का रास्ता साफ हो गया।

Comments are closed.