[post-views]

स्वास्थ्य जांच शिविर में 1155 कर्मचारियों ने लाभ उठाया

36
गुरूग्राम, 10 | फरवरी सेफएैक्सप्रैस कम्पनी ने महावीर इन्टरनेशनल की गुरुग्राम और दिल्ली शाखाओं के सहयोग से निःशुल्क हैल्थ चैकअप कैम्प का आयोजन किया, जिसमें नेत्र, हड्डी, हृदय, नाक, कान, गला, सामान्य स्वास्थ्य, बीपी, शुगर आदि की जांच की गई।
    कैंप में 318 कर्मचारियों ने आखों, 302 ने सामान्य स्वास्थय, 150 ने हृदय, 290 ने नाक, कान, गला, 95 ने हड्डियों से सम्बन्धित रोगों एवं बीपी, शुगर, ईसीजी की जांच कराई। कैम्प में कुल 1155 कर्मचारियों ने हैल्थ चैकअप कैम्प का लाभ उठाया, दवाईयां निशुल्क दी गई और 115 कर्मचारियों को चश्में भी दिए गए।
      सेफएैक्सप्रैस कम्पनी के वाइस प्रैसीडेंट श्री एस के जैन ने बताया कि कम्पनी की नींव उसके कर्मचारी होते है, उनके काम पर ध्यान देने के साथ स्वास्थ्य का ध्यान रखना उनका कर्तव्य है, इसलिए कम्पनी अपने कर्मचारियों के लिए अलग-अलग शाखाओं मे कैम्प आयोजित करती रहती है। उन्होनें आगे बताया कि कर्मचारी पैसे और समय का अभाव होने के कारण नियमित रूप से अपना चैकअप नहीं करा पाते, इन निशुल्क शिविरों के द्वारा इनकी वित्तीय स्थिति पर भी असर नहीं पड़ता और साथ ही स्वास्थ्य भी ठीक रहता है।
        महावीर इंटरनेशनल एपेक्स के उपप्रधान अशोक जैन और गुरुग्राम शाखा के अध्यक्ष अभय जैन ने बताया कि संस्था अति निम्न वर्ग के लिए अलग-अलग स्थानों पर एक वर्ष में लगभग 350 जांच शिविर का आयोजन करती है।
डाॅक्टर की टीम में ईएनटी के डाॅ. जे जी शर्मा, सामान्य चिकित्सक डाॅ. अनिल पाल, हृदय विशेषज्ञ डाॅ. पुनीत त्रिपाठी, हड्डियों के डाॅ. प्रतीक, नेत्र विशेषज्ञ डाॅ. पराग गुप्ता एवं डाॅ. रुपाली और कौशलेन्द्र कुमार एवं उनके साथ आई दिल्ली स्थित महावीर इंटरनेशनल अस्पताल की टीम ने कर्मचारियों की जाँच कर अपनी सेवाएं प्रदान की।

Comments are closed.