[post-views]

संदिग्ध हालत में मृत मिली महिला, पति पर हत्या का आरोप

46
Gurugram –  सेक्टर-40 थाना क्षेत्र में एक महिला का शव संदिग्ध हालत में मिला है। मृतक के परिजनों ने पति पर हत्या करने का शक जताया है। मौके पर पहुंची सेक्टर-40 थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक का पति फरार है। मामले की जांच की जा रही है।

 


पुलिस के मुताबिक, पश्चिम बंगाल निवासी रेजिना बीबी अपने पति के साथ साउथ सिटी-1 स्थित बंगाली मार्केट के पास राधे श्याम के मकान में पति हंसामुनुज के साथ रहने आई थी और सेक्टर-40 के फ्लैट में नौकरानी थी। करीब 15 दिन पहले वह राधेश्याम के मकान में पति के साथ रहने आई थी। दोनों पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। मृतक की चचेरी बहन उसके पड़ोस में रहती है।

 

 

वीरवार से रेजिना के कमरे में कोई हलचल नहीं थी। जब वह कमरे पर गई तो उसने रेजिना को मृत अवस्था में पाया। रेजिना के मुंह से खून आया हुआ था। उसे देखकर ले रहा था कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। इस पर उसने रेजिना बीबी के पति हंसामुनुज का पता लगाया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं लगा। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची सेक्टर-40 थाना पुलिस ने मौके पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Comments are closed.