[post-views]

आइएएस बेटी से छेड़छाड़ : पीड़िता बोली, युवकों को सबक सिखाकर ही लूंगी दम

33

PBK NEWS | पंचकूला। बीजेपी नेता और हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे द्वारा आइएएस की बेटी से छेड़खानी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। देर शाम बाद डीजीपी ने लड़की के पिता को आश्वासन दिया है कि वह सीसीटीवी फुटेज कहीं से भी जुटाकर इन्हें सबूत के तौर पर पेश करेंगे। वहीं पीड़िता पूरी तरह से मामले को लेकर आक्रमक मुद्रा में है।

सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर छेड़छाड़ एवं अपहरण की कोशिश का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने कहा कि हर बार लड़की को ही क्यों टारगेट किया जाता है। लड़के सड़क पर घूमें तो कोई बात नहीं, लड़की सड़क पर थी तो क्या कर रही थी, क्यों गई, हजार तरह के सवाल खड़े करने लगते हैं। पीड़िता ने बताया कि उस पर सोशल मीडिया में कमेंट किए जा रहे हैं। बिना सिर-पैर की बातें आरोपियों के समर्थक लिख रहे हैं। मैं खुलकर पूरे मामले को अंजाम तक लेकर जाऊंगी। पीड़िता का कहना है कि सोशल मीडिया पर उनकी फोटो पोस्ट कर दबाव बनाने की जो कोशिश हो रही है, उससे मैं या मेरा परिवार डरने वाला नहीं है। कौन सी धाराएं लगी, कौन सी हटाई, यह पुलिस को देखना है। हमें केवल न्याय चाहिए।

आत्मविश्वास खो देती तो कुछ भी हो सकता था

आइएएस की बेटी के मुताबिक उस रात यदि वह थोड़ा सा आत्मविश्वास खो बैठती, तो उसका अपहरण करके कुछ भी किया जा सकता था। कई बार उसकी कार रोकने की कोशिश की गई। उस रात जब आरोपी विकास बराला और उसका दोस्त उससे छेड़छाड़ एवं अपहरण की कोशिश कर रहा था तो उन्हें भी नहीं पता होगा कि वह किसी की बेटी है। नशे में दोनों ने मुझसे छेड़छाड़ की। चंडीगढ़ पुलिस ने मेडिकल करवाकर इन युवकों के शराब पीने की पुष्टि की है।

थाने में पता लगा कौन हैं आरोपी

पीड़िता ने कहा कि हमें थाने में जाकर ही पता लगा था कि आरोपी राजनीतिक परिवार से संबंधित हैं। मैं इन दोनों युवकों को सबक सिखाकर ही दम लूंगी। मैं ना जाऊंगी, ना डरूंगी और अंत तक लड़ाई लड़ूंगी। मेरा परिवार मेरे साथ है। मेरे परिवार वालों जिनको पता होने चाहिए कि मैं कहां थी, उन्हें पता है। रात के वक्त वह युवक क्या कर रहे थे। उन पर सवाल क्यों नहीं खड़े हो रहे। ऐसे लड़कों के कारण युवतियां असुरक्षिक हैं। चंडीगढ़ पुलिस का उनकी हिफाजत करने पर उन्होंने धन्यवाद किया और कहा कि इन्हीं की वजह से ही मैं सुरक्षित बच गई।

Comments are closed.