[post-views]

वशिष्ठ गोयल ने गुरुग्राम पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकील लगाने का किया स्वागत

36

गुरुग्राम 25,फ़रवरी- नव जन चेतना मंच के संयोजक भाई वशिष्ट कुमार गोयल ने हरियाणा पुलिस के होनहार और ईमानदार पुलिस अधिकारी मोहम्मद अकील को गुरग्राम का पुलिस आयुक्त लगाने का स्वागत किया है। गोयल ने कहा कि अधिकारी कोई बुरा नही होता निर्भर करता है उसकी कार्यशैली पर क्यूंकि कुछ अधिकारी ऐसे होते हैं कि जो अपने फ़र्ज़ और कर्तव्य के प्रति अपनी एक अलग ही छवि रखते है।मोहम्मद अकील की गिनती हरियाणा के ऐसे ही अधिकारियों के  रूप में होती है।

       गोयल ने कहा कि कई वर्ष पहले हरियाणा पुलिस के इस अधिकारी की  तारीफ़ फरीदाबाद के एक जलसे में हरियाणा के तत्कालीन मुख्यमंत्री स्वर्गीय बंसी लाल ने एक समारोह में  की  थी कि जब वो फरीदाबाद में बतौर पुलिस अधीक्षक तैनात थे।ये खबर उस वक़त के अखबारों की सुर्खियां भी बनी थी।

          गोयल ने कहा कि  बंसी लाल जैसे प्रशासक के  लिए आज भी ये कहा जाता है कि वो ईतनी जल्दी से किसी की तारीफ नहीँ करते थे और उनकी ये तारीफ़ मोहम्मद अकील के कैरियर का एक खास और ऐतिहासिक हिस्सा है।

       गोयल ने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि मोहम्मद अकील ईमानदार होने के साथ साथ एक अनुभवी पुलिस अधिकारी भी हैँ और उनके यहाँ आने से न केवल गुरग्राम के लोगों के दिलों में पुलिस के प्रति विश्वास और मज़बूत होगा बल्कि पुलिस और पब्लिक के बीच सुंदर तालमेल भी देखने को मिलेगा।

Comments are closed.