[post-views]

वरुण धवन का यह अंदाज है निराला, शाहरुख खान के सिग्नेचर पोज में दिखाए एब्स

63

नई दिल्ली: वरुण धवन इन दिनों अपनी डांस बेस फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ की शूटिंग के दूसरे शड्यूल के चलते देश के बाहर हैं लेकिन उनकी एक तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस तस्वीर को वरुण धवन के साथ-साथ किंग खान के फैंस भी शेयर करने में जुटे हैं. ऐसा नहीं है कि फोटो में शाहरुख खान भी हैं लेकिन तब भी उनके फैंस के दिल को यह तस्वीर छू रही है. क्योंकि इस तस्वीर में वरुण ने शाहरुख का सिग्नेचर पोज जो दे रखा है.

वरुण इन दिनों लंदन में अपनी में फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन इस दौरान लगातार वह अपनी सोशल मीडिया वॉल पर अपनी तस्वीरों के जरिए फैंस के बीच छाए रहते हैं. ऐसे में बुधवार को वरुण ने एक ऐसी तस्वीर शेयर कि जिसे उनके फैंस के साथ साथ शाहरुख खान के फैंस ने भी शेयर करना शुरू कर दिया.

वरुण धवन ने इस तस्वीर के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा है. जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘लड़कपन की शूटिंग @ridburman ने की.’ इस तस्वीर में नजर आ रही मस्कुलर बॉडी ने वरुण के फैंस का दिल जीत लिया है. तस्वीर को देखकर लग रहा है कि वरुण किसी नदी के किनारे पर खड़े हैं. इस तस्वीर के कलर शेड्स भी काफी खूबसूरत हैं.

बता दें कि हाल ही में वरुण ने जब पंजाब में अपनी फिल्म की शूटिंग का पहला शड्यूल पूरा किया था तब भी उनकी एक तस्वीर वायरल हो गई थी. उनकी आगामी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ में वह श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही के साथ नजर आने वाले हैं. यह फिल्म सुपरहिट फिल्म ‘एबीसीडी’ और ‘एबीसीडी 2’ फैंचाइजी की तीसरी फिल्म है. यह फिल्म 8 नवंबर 2019 को रिलीज होगी.

Source:- https://zeenews.india.com/hindi/entertainment/bollywood/varun-dhawan-instagram-picture-of-him-flaunting-his-abs/502608

Comments are closed.