[post-views]

पावर बैकअप नही होने से बादशाहपुर तहसील के कार्य हो रहे बाधित

45

बादशाहपुर सब डिवीजन के अंतर्गत तहसील बादशाहपुर में पिछले काफी दिनों से कार्यालय में पॉवर बैकअप नही होने से लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कार्यालय में आम आदमी को महज एक एफिडेविट बनवाने के लिए घन्टो कार्यालय में बैठ कर अपना समय बर्बाद करना पड़ता है। वही कार्यालय में बैठे बाबू कागजों में तरह तरह की गलतियां निकालकर लोगों को घुमाकर परेशान करने का कार्य करते है। जानकारी के अनुसार तहसील बादशाहपुर में छोटे से कार्य के लिए भी दलालों का सहारा लेकर लोगों को अपने कार्य कराने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। कार्यालय में बिजली जाने पर काउंटर पर बैठे कर्मचारी बिजली नही होने का हवाला देकर मोबाइल व आपसी बातचीत में व्यस्त हो जाते है। बार बार अगर कोई सवाल पूछे तो उन्हें बुरी तरह धमका कर रोब झाड़ा जाता है। लोगों को हो रही समस्यां को लेकर जब बादशाहपुर नायाब तहसील से सम्पर्क करने का प्रयास किया तो उनसे संपर्क नही हो सका।

लोगों की प्रतिक्रिया :

बादशाहपुर तहसील कार्यालय में बुरे हालात है। पॉवर बैकअप नही होने का हवाला देकर घंटो कार्यालय में कार्य ठप्प रखे जाते है। जिसके चलते महज एफिडेविट बनवाने वाले लोगों को ही घन्टो तहसील में वक्त की बर्बादी करनी पड़ती है। शिकायत यदि करना चाहे तो तहसील के नायब तहसीलदार अपनी सीट से नदारद मिलते है। जिससे बादशाहपुर तहसील के हालात बदत्तर होते जा रहे है। इस पर उच्च अधिकारियों को संज्ञान लेते हुए व्यवस्था ठीक करने चाहिए, ताकि लोगों के कार्य समय पर हो सके।
राजेश यादव, बादशाहपुर

अधिकारी वर्जन :
तहसील बादशाहपुर में बिजली संबंधित समस्या को लेकर यदि कोई शिकायत है, तो उसको दूर किया जाएगा। कार्यालय में हो रही समस्याओं को लेकर नायब तहसीलदार से बात की जाएगी। लोगों की शिकायतों की जांच की जाएगी।

सतीश यादव, एसडीएम बादशाहपुर

फोटो : बादशाहपुर तहसील में अपने कार्यों के लिए काउण्टर पर इंतजार करते लोग।

Comments are closed.