[post-views]

नोएडा से गिरफ्तार हुआ अनिल दुजाना का शार्प शूटर, हुए कई चौंकाने वाले खुलासे

34

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में थाना कासना पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना के शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) विनीत जायसवाल ने बताया कि फरार चल रहे बदमाश अंकित जाट को पुलिस ने गुरुवार (21 फरवरी) की रात को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि उसके मोबाइल फोन की जांच से चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. महाराजगंज जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना का नेटवर्क दो पुलिसकर्मियों की मदद से चल रहा था.

उन्होंने बताया कि अनिल दुजाना रंगदारी, वसूली, जमीन की खरीदफरोख्त, कब्जे आदि के संबंध में जेल से संदेश लिखता है और इस संदेश को दोनों पुलिसकर्मी दुजाना गैंग का बाहरी काम देखने वाले अंकित जाट को पहुंचाते थे. दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

उन्होंने बताया कि तीन जनवरी को कासना कोतवाली क्षेत्र में डस्टर कार लूट की वारदात हुई थी. इस वारदात में शामिल तीन बदमाशों सुबोध भाटी, सोनू और तोता को 20 फरवरी को गिरफ्तार किया था. जाट की गिरफ्तारी भी इसी संबंध में हुई. उन्होंने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह अनिल दुजाना गैंग के लिए काम करता है.

Source:- https://zeenews.india.com/hindi/india/up-uttarakhand/sharp-shooter-of-gangster-anil-dujana-gang-arrested-by-noida-police/501291

Comments are closed.